• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SBI ने लॉन्च किया कोलेट्रल फ्री लोन, बिना गारंटी मिलेगा 500000 रुपए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 11। देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने खाताधारकों के लिए खास लोन पेश किया है। एसबीआई ने कोरोना मरीजों के लिए खास लोन पेश किया है, जिसमें लोगों को बिना कुछ गिरवी रखें पैसा मिल रहा है। एसबीआई ने कोरोना वायरस से पीड़ित हुए लोगों के लिए एक कोलेट्रल फ्री लोन स्कीम पेश किया है, जिसमें लोगों को आर्थिक सहयता दी जा रही है। इस खास लोन को कवच पर्सनल लोन का नाम दिया गया है।

SBI launched Collateral Free Loan for Covid Patients, Here i the detail of Kavach Personal Loan.

एसबीआई का कवच पर्सनल लोन

एसबीआई ने कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए खास कोलेट्रल फ्री लोन पेश किया है। इस कवच पर्सनल लोन में लोगों को कुछ भी गिरवी रखने की जरूरत नहीं है। इसका लाभ कोरोना मरीज अपने और अपने परिवार के लोगों के इलाज के लिए उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत लोगों को 5 लाख रुपए तक का कर्ज मिली किसी गारंटी के मिल रहा है।


क्या है शर्ते

इस लोन को कोरोना मरीजों के लिए पेश किया है, जिसमें उन्हें बिना किसी गारंटी के 5 लाख रुपए का लोन दिया जाता है। इस कवच पर्सनल लोन को चुकाने के लिए लोगों को 5 साल तक का वक्त मिलता है। इस लोन के लिए आपको केवल 8.5 फीसदी की दर से ब्याज चुकाना होगा। इसके अलावा लोगों को 3 महीने का मोरोटोरियम भी दिया जाएगा। इस दौरान लोगों को ईएमआई नहीं भरनी होगी।

जरूरी खबर: 1 जुलाई से बदल जाएगा इस बैंक का IFSC कोड, बेकार हो जाएगा चेकबुकजरूरी खबर: 1 जुलाई से बदल जाएगा इस बैंक का IFSC कोड, बेकार हो जाएगा चेकबुक

English summary
SBI launched Collateral Free Loan for Covid Patients, Here i the detail of Kavach Personal Loan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X