• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुड न्यूज: SBI दे रहा है मौका, मात्र 156 रु में होगा कोरोना का इलाज, 2 लाख तक की मदद, जानें विस्तार से

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अप्रैल 13: देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं। लोगों को इलाज के लिए अस्पतालों के चक्कर काटने होते हैं। इलाज खर्च लोगों को उठाना पड़ रहा है। ऐसे में देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लोगों क लिए खास स्कीम लेकर आया है। SBI लोगों के लिए खास पॉलिसी लेकर आया है, जिसमें कोरोना के खर्चों का वहन पॉलिसी में शामिल होता है।

अब तक आधार-पैन को नहीं किया लिंक तो होगा नुकसान, लगेगा जुर्माना, नहीं बढ़ेगी डेडलाइन!अब तक आधार-पैन को नहीं किया लिंक तो होगा नुकसान, लगेगा जुर्माना, नहीं बढ़ेगी डेडलाइन!

SBI की खास पॉलिसी

SBI की खास पॉलिसी

एसबीआई कोरोना खर्च का खर्च उठाने वाला खास स्कीम लेकर आई है। आप मात्र 156 रुपए खर्च कर कोरोना बीमारी में खर्च होने वाले खर्च को उठा सकते हैं। कोरोना रक्षक पॉलिसी लेने से पहले आपको इस स्कीम के बारे में सभी जरूरी बातों, टर्म एंड कंडीशन के बारे में जानकारी जरूर ले लें।

 SBI कोरोना रक्षक पॉलिसी के बारे में जरूरी बातें

SBI कोरोना रक्षक पॉलिसी के बारे में जरूरी बातें

एसबीआई की कोरोना रक्षक पॉलिसी हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी है। इस पॉलिसी को आप बिना किसी मेडिकल टेस्ट के ले सकते हैं। इस पॉलिसी में बीमाधारक को सौ फीसदी कवर की सुविधा मिलती है। इसे कोई भी व्यक्ति जो 18 साल से अधिक का है, वो ले सकता है। इस पॉलिसी के लिए न्यूनतम प्रीमियम 156 रुपए और अधिकतम 2230 रुपए रखी गई है।

 पॉलिसी के टर्म

पॉलिसी के टर्म

इस पॉलिसी का टेन्योर आप 105 दिन, 195 दिन या 285 दिन के लिए रख सकते हैं। आपको इस पॉलिसी के साथ 50000 रुप से लकर 2 लाख तक का कवर मिलता है। अगर आप इस पॉलिसी के बारे में विस्तार से जानना चाहते हैं तो 022-27599908 पर मिस्ड कॉल देकर जान सकते हैं। इसके अलावा आप एसबीआई लाइफ की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी चेक कर सकते हैं। आपको इसके लिए इस लिंक https://www.sbilife.co.in/en/individual-life-insurance/traditional/corona-rakshak पर क्लिक करना होगा। हमारी सलाह है कि पॉलिसी लेने से पहले उसके सभी पहलुओं और शर्तों के बारे में विस्तार से जान लें।

English summary
SBI Corona Rakshak Policy: SBI Offer Rs 50000 Financial Cover Against Covid Expenses In Just Rs 156. Details Here.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X