India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

SBI खाताधारक ध्यान दें! साढ़े 3 घंटे ठप रहेगी बैंकिंग सर्विसेज,नहीं कर पाएंगे ऑनलाइन लेनदेन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 अप्रैल। फाइनेंशियल ईयर के शुरुआत के साथ ही देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के खाताधारकों की मुश्किल बढ़ गई है। आज साढ़े तीन घंटों के लिए बैंक की सर्विस ठप रहेगी। ऐसे में अगर आप स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्‍टमर हैं तो आपके लिए एक महत्‍वपूर्ण खबर है।

 SBI Big News: Net banking, YONO App service will not available for 3 hours today, Here is details

आज बैंक की सर्विस कुछ घंटों के लिए बाधिर रहेगी। बैंक ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है। बैंक की ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस आज 1 से 4.30 बजे तक के लिए बाधित रहेगी। इस दौरान आप बैंक से संबंधित कार्य नहीं कर रहेंगे। आप इस दौरान न तो बैंक की वेबसाइट के जरिए आप नेट बैंकिंग से लेनदेन कर पाएंगे और न ही YONO ऐप से कर सकेंगे।

SBI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करके इसकी जानकारी दी है। बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 1 बजे से 4:30 बजे तक बैंक की कुछ सर्विसेज बंद रहेगी। बैंक ने लिखा है कि 1 अप्रैल, 2022 को शाम 4:30 बजे तक एसबीआई योनो ऐप सर्विस, योना लाइट सर्विस, योनो बिजनेस , आईएनबी यूपीआई सर्विसेज बाधित रहेगी। एनुअल क्लोजिंग के कारण ये सर्विस कुछ घंटों के लिए बंद रहेंगी। इस दौरान अगर आप नेट बैंकिंग या ऑनलाइन बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो परेशान न हो। आप लेनेदेन में आने वाली परेशानी के बारे में कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं।

काम की खबर: नहीं किया Aadhaar से लिंक, क्या 1 अप्रैल से बेकार हो जाएगा आपका PAN कार्ड?काम की खबर: नहीं किया Aadhaar से लिंक, क्या 1 अप्रैल से बेकार हो जाएगा आपका PAN कार्ड?

Comments
English summary
SBI Big News: Net banking, YONO App service will not available for 3 hours today, Here is details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X