• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SBI Alert: 11-12 दिसंबर को 5 घंटे बंद रहेंगी SBI की नेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, UPI सर्विस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 दिसंबर। देश के सबके बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए बड़ी खबर है। बैंक ने अपने करोड़ों खाताधारकों को कल अपने बैंकिंग कामों में मुश्किल आ सकती है। 11 दिसंबर को बैंक की सेवाएं बाधित रहेंगी। 11 दिसंबर को 5 घंटों के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, डिजिटल बैंकिंग, योनो ऐप, योनो लाइट ऐप, यूपीआई पेमेंट की सर्विस बाधित रहेंगी।

 बैंक ने दी जानकारी, 5 घंटों तक बंद रहेगी सर्विस

बैंक ने दी जानकारी, 5 घंटों तक बंद रहेगी सर्विस

देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने खाताधारकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। बैंक ने मैसेज भेजकर, ईमेल के जरिए और सोशल मीडिया पर ट्वीट कर खाताधारकों को जानकारी दी है, जिसमें बैंक ने अपने ग्राहकों को अलर्ट की है कि बैंक की जरूरी सेवाएं बाधित रहेगी। बैंक ने अपने ग्राहकों को जरूरी काम इससे पहले निपटा लेने की अपील की है, ताकि उन्हें परेशानी न हो।

कब से कब तक बंद रहेगी बैकिंग सर्विस

कब से कब तक बंद रहेगी बैकिंग सर्विस


एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग सर्विस कल 5 घंटे बंद रहेगी। ग्राहकों के लिए शनिवाररात 11.30 बजे से लेकर रविवार को सुबह 4.30 बजे तक बैंकिंग सेवा बंद रहेगी। यानी आप 11 दिसंबर को मिड नाइट में बैंक की किसी भी सर्विस का लाभ नहीं उठा पाएंगे। बैंक ने कहा है कि बैंकिंग सर्विस को बेहतर और सुरक्षित बनाने के लिए सर्विस अपग्रेड किया जा रहा है। बैंकिंग सर्विस को बेहतर बनाने के लिए टेक्नोलॉजी अपग्रेशन की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। जिसके कारण 5 घंटे के लिए एसबीआई की ऑनलाइन बैंकिंग सर्विसेज, योनो ऐप, योनो लाइट, योनो बिजनेस, यूपीआई सर्विस बंद रहेगी।

 SBI offer

SBI offer

SBI ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है, जिसमें बैंक रूपे कार्ड (Rupay Card) ट्रांजैक्शन पर शानदार ऑफर दे रहा है। बैंक के आफक के तहत अगर आप रूपे कार्ड से क्रोमा में शॉपिंग करते हैं तो हर ट्रांजैक्शन पर आपको 10 फीसदी तक का की छूट मिलती है। बैंक ने इस ऑफर की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

मुकेश अंबानी के पोते 'पृथ्वी' के बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन,गेस्ट के लिए प्राइवेट जेट, इटली से आए कैटरर्स मुकेश अंबानी के पोते 'पृथ्वी' के बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन,गेस्ट के लिए प्राइवेट जेट, इटली से आए कैटरर्स

Comments
English summary
SBI Alert: SBI Bank, net banking, YONO App, UPI will close for 5 hours tomorrow, you cannot do online transaction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X