अब इस मोबाइल एप से खरीदें JioPhone, पहले रिचार्ज पर मिलेगा 300 कैशबैक

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के 4G फोन को अब आप डिजिटल पेमेंट एप्लीकेशन, मोबीक्विक(Mobikwik) से खरीद सकते हैं। रिलायंस जियो ने शनिवार को मोबीक्विक को भारत में अपने जियो फोन बेचने के लिए पहला आधिकारिक पार्टनर बनाया है। इससे पहले जियो फोन को सिर्फ जियो की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन या जियो रिटेल स्टोर जाकर ऑफलाइन खरीदा जा सकता था।

उसी दाम में मिलेगा जियो फोन

उसी दाम में मिलेगा जियो फोन

खास बात यह है कि मोबीक्विक से जियो फोन खरीदने के लिए यूजर्स को किसी तरह का अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। जियो फोन की कीमत 1500 रुपये है और आप 1500 रुपये देकर ही मोबीक्विक से जियो फोन को खरीद सकते हैं। बता दें कि ये 1500 रुपये भी रिफंडेबल है। जियो यूजर्स को 3 साल तक जियो फोन यूज करने के बाद उसे 1500 रुपये रिफंड कर देता है। इस तरह आपको फ्री में जियो फोन मिल जाएगा।

मिलेगा 300 रुपये का कैशबैक

मिलेगा 300 रुपये का कैशबैक

जियोफोन खरीदने के बाद यदि आप अपने जियो नंबर को मोबीक्विक से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 300 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। लेकिन इसके लिए शर्त ये है कि आपको 399 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्च कराना होगा। इसके लिए आपको मोबीक्विक से रिचार्ज करते समय JIOFULL ऑफर कोड डालना होगा। रिचार्ज सफल होते ही आफके मोबीक्विक वालेट में 300 रुपये का कैशबैक आ जाएगा।

जियोफोन के लॉन्च हुआ 49 रुपये का प्लान

जियोफोन के लॉन्च हुआ 49 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो ने हाल ही जियो फोन यूजर्स के लिए सिर्फ 49 रुपये में एक शानदार प्लान लॉन्च किया था। जियो के 49 रुपये के प्लान में जियोफोन यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा मिलता है। साथ ही 28 दिन की वैलिडिटी के साथ सभी तरह की कॉलिंग और रोमिंग भी फ्री है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio Phone Will Be Available for Purchase on Mobikwik Application

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.