• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Reliance Jio: एयरटेल-वोडा आइडिया के बाद Jio ने दिया झटका, बढ़ाए प्रीपेड रिचॉर्ज प्लान के दाम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 नवंबर। आम जनता पर महंगाई की चौतरफा मार पड़ रही है। खाने-पीने की चीजों के साथ-साथ पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं अब फोन पर बात करना और इंटरनेट चलाना भी महंगा हो गया है। टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है। पहले एयरटेल( Airtel) ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया तो इसके बाद वोडाफोन-आइडिया( Vodafone-Idea) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को झटका देते हुए सभी रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया। जहां एयरटेल और वीआई के यूजर्स को झटका मिला तो वहीं अब रिलायंस जियो( Reliance Jio) ने भी अपने ग्राहकों को बड़ा जोर का झटका दिया है।

    Jio ने दिया महंगाई का झटका, बढ़ाई रिचार्ज की कीमतें,1 December से महंगे होंगे प्लान | वनइंडिया हिंदी
     जियो ने दिया जोर का झटका

    जियो ने दिया जोर का झटका

    सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो( Reliance Jio) ने अपने प्लान महंगे कर दिए हैं। रिलायंस जियो ने रविवार को अपने सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान के दाम 20 फीसदी तक बढ़ाने का फैसला किया। कंपनी के इस ऐलान के बाद अब जियो के ग्राहकों को भी महंगे रिचार्ज की मार झेलनी पड़ेगी।

     1 दिसंबर से लगेगा महंगाई का झटका

    1 दिसंबर से लगेगा महंगाई का झटका

    रिलायंस जियो ने आज अपने प्रीपेड प्लान के दाम में बढ़ोतरी का ऐलान कियाष जियो ने प्रीपेड रिचार्ज के दाम 20 फीसदी तक बढ़ा दिए हैं. नए टैरिफ प्लान 1 दिसंबर से लागू होंगे। वहीं एयरटेल ने भी 26 नवंबर से अपने प्रीपेड प्लान 25 फीसदी तक बढ़ा दिए थे, जबकि वोडाफोन-आइडिया ने 25 नवंबर से अपने प्लान को महंगा कर दिया।

     कितना महंगा हुआ प्लान

    कितना महंगा हुआ प्लान

    जियो के प्लान पहले से 20 फीसदी तक महंगे हो गए हैं। यानी 1 दिसंबर से आपको जो प्लान 75 रुपए में मिल रहा था, वो 91 रुपए में मिलेगा। वहीं जो प्लान 129 रुपए में मिल रहा था, अब वो 155 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा 1 साल की वैधता वाला जो प्लान अब तक 2399 रुपए में मिल रहा था, अब वो 2879 रुपए में मिलेगा। यानी जियो ने अपने प्लान में न्यूनतम 31 रुपए से 480 रुपए तक की बढ़ोतरी कर दी है। वहीं एयरटेल और वीआई ने अपने प्लान में अधिकतम लगभग 500 रुपए तक की बढ़ोतरी की है।

    प्रीपेड रिचार्ज महंगा कर Airtel ने दिया झटका, फिर भी फायदे में, 1.9 करोड़ ग्राहकों ने छोड़ा Jio का साथप्रीपेड रिचार्ज महंगा कर Airtel ने दिया झटका, फिर भी फायदे में, 1.9 करोड़ ग्राहकों ने छोड़ा Jio का साथ

    Comments
    English summary
    Reliance Jio News: After Airtel and Vodafone Jio Raises Prepaid Rates By Up To 20%
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X