• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jio Fiber ने लॉन्च किए 4 धमाकेदार नए और सस्ते प्लान, इन यूजर्स को 30 दिन तक फ्री अनलिमिटेड डाटा

|

नई दिल्ली। रिलायंस जियो फाइबर ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए चार नए प्लान्स लेकर आया है। जियो ने 'नए इंडिया का नया जोश' के नाम से नए जियो फाइबर प्लान्स को लॉन्च किया है। सबसे खास बात यहां यह है कि इन प्लान्स से जुड़ने वाले सभी नए यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा के साथ बिना शर्त 30 दिन फ्री ट्रायल ऑफर का ऐलान किया है। नए जियो फाइबर प्लान 399 रुपये से शुरू होते हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि जियो फाइबर के नए प्लान्स में क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Jio फाइबर प्लान्स

Jio फाइबर प्लान्स

इस प्लान में ग्राहकों को 150 एमबीपीएस की तेज इंटरनेट स्पीड मिलेगी। इस फ्री ट्रायल में अपलोड और डाउनलोड दोनों ही स्पीड को एक बराबर रखा गया है, जहां यूजर्स को 150 MBPS की स्पीड मिलेगी। इसके साथ ही फ्री ट्रायल के लिए ग्राहकों को कंपनी की तरफ से 4K सेट टॉप बॉक्स और 10 ओटीटी एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। ‘नए इंडिया का नया जोश' के टैरिफ प्लान्स की कीमत 399 रुपये प्रतिमाह से शुरू होती है, जो 1499 रुपये प्रतिमाह तक जाती है। ग्राहक एक महीन के फ्री ट्रायल के बाद अपनी पसंद के किसी भी एक प्लान को चुन सकते हैं। अगर ग्राहकों को यह सेवा पसंद न आए तो वो इसके कनेक्शन को एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद कटवा भी सकते हैं।

399 रुपये और 699 रुपये वाला प्लान

399 रुपये और 699 रुपये वाला प्लान

ट्रायल पीरियड के दौरान 4के सेट टॉप बॉक्स लेने वाले नए ग्राहकों को 2,500 रुपये का डिपॉजिट तो वहीं जो यूजर बॉक्स नहीं लेते उन्हें 1,500 रुपये देने होंगे। जियो फाइबर के 399 रुपये वाले प्लान में 30 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान पर ग्राहकों को अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा । वहीं 699 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें आपको 100 एमबीपीएस की स्पीड से ट्रूली अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

999 रुपये और 1499 रुपये वाले प्लान्स

999 रुपये और 1499 रुपये वाले प्लान्स

999 रुपये और 1499 रुपये वाले प्लान्स में ओटीटी ऐप्स की भरमार है। जियो फाइबर के 999 रुपये वाला प्लान 150 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को 1 हजार रुपये की कीमत वाले 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। वहीं 1499 रुपये वाले प्लान में 1500 रुपये की कीमत के 12 ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। टीवी एवं नेट पर उपलब्ध कार्यक्रमों, फिल्मों और गेमिंग के शौकिनों के लिए यह प्लान्स खासतौर पर डिजाइन किए गए हैं।

 10 ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

10 ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

1 सितंबर से जियो फाइबर प्‍लान ऐक्टिवेट करने वाले कस्‍टमर्स को 30 दिन फ्री ट्रायल का ऑफर मिलेगा। इसके अलावा कंपनी 15-31 अगस्त के बीच जियो फाइबर से जुड़ने वाले कस्‍टमर्स को माई जियो में वाउचर के तौर पर 30 दिन का फ्री ट्रायल दे रही है। बता दें की जो भी नए ग्राहक 2500 रुपये की सिक्योरिटी देंगे केवल वही ग्राहक 10 ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन का लुत्फ उठा पाएंगे। ओटीटी ऐप्स में डिज़नी प्लस, जियो सिनेमा, जी5 , सोनी लिव, वूट,ऑल्ट बालाजी,सन एनएक्सटी, लॉयंसगेट प्ले, शेमारू और होईचोई हैं।

Automobile सेक्टर बेहाल, मारुति को छोड़ हर कंपनी की हालत खस्ता, ये हैं अगस्त के आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio launches four Jio Fiber plans know jio plans 399 699 999 1499
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X