• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jio का दबदबा बरकरार, Airtel, Vi को पछाड़कर रिलायंस जियो फिर बना से नंबर 1

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Reliance Jio. लॉन्चिंग के साथ ही रिलायंस जियो अपने फ्री और अनलिमिटेड प्लान की वजह से यूजर्स के बीच लोकप्रिय बना रहा है। अपने लुभावने ऑफर्स के बल पर रिलायंस जियो देश की नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी बन गई है। अब रिलायंस जियो ने एक और नई उपलब्धि हासिल कर ली है। जियो ने अपना जलवा बरकरार रखते हुए एक बार फिर से डाउनलोडिंग स्पीड के मामले में सबको पछाड़ दिया है। ट्राई की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक Jio ने एक बार फिर से जून में टॉप डाउनलोडिंग स्पीड हासिल की है।

 Reliance Jio Beat Airtel, VI and Become TOP on downloading and Speed

टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक जून महीने में Jio की औसत डाउनलोडिंग स्पीड( Downloading Speed) 21.9mbps रही है। वहीं मई 2021 में जियो की डाउलोडिंग स्पीड 20.7mbps रही थी।

अगर बाकी टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो एयरटल( Airtel) की औसत डाउनलोडिंग स्पीड मई में 4.7 mbps और जून में 5 mbps रही। वहीं वोडाफोन आईडिया( Vi) की जून में डाउनलोडिंग स्पीड 6.5 mbps रही, जबकि मई में ये आंकड़ा 6.3 mbps रही थी। वोडाफोन-आइडिया ने एयरटेल को पछाड़कर डाउनलोडिंग मामले में दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि एयरटेल को तीसरा स्थान एयरटेल को मिला। वहीं अपलोडिंग मामले में जियो की स्पीड 4.8mbps रही।

English summary
Reliance Jio Beat Airtel, VI and Become TOP on downloading and Speed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X