• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jio के बाद अब Jio Mart में फ्री ऑफर, पहला ऑर्डर करने वालों को मिलेगी फ्री कोविड केयर किट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कोरोनावारस के प्रकोप के बीच हर कोई ऑनलाइन ऑडर कर घर सामान मंगवा रहा हैं। ऐसे में रिलायंस इंडस्‍ट्री ने पिछले दिनों देश भर के लगभग 200 शहरों में रिलांयंस जियो मार्ट के ऑनलाइन प्‍लेटफार्म की शुरुआत की थी जिसको लेकर बुधवार को नया ऐलान किया। रिलायंस इंडस्ट्री की 43वीं एजीएम में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने ऐलान किया कि जियो मार्ट जो लोग पहला आर्डर केरेंगे उन्‍हें कोविड केयल किट फ्री दी जाएगी।

देश के 200 शहरों में अब तक 2,50,000 तक सामान पहुंचा रहा जियो मार्ट

देश के 200 शहरों में अब तक 2,50,000 तक सामान पहुंचा रहा जियो मार्ट

बता दें जियो एजीएम को नीता अंबानी ने भी संबोधित किया। यह उनका एजीएम में ये पहला संबोधन रहा। मालूम हो कि कोरोना संकट के बीच जियोमार्ट ने ऑनलाइन प्‍लेटफार्म के माध्‍यम से देश के 200 जिलों में अब तक 2,50,000 किराना आर्डर लोगों तक पहुंचाए जा रहे हैं। इस एजीएम में ये भी बताया कि जियो मार्ट देश में ग्राहकों तक अपनी पहुंच को और बढ़ाने और डिलिवरी क्षमता में बढ़ोत्‍तरी करने की दिशा में तेजी से काम कर रहा है। कंपनी ने कहा कि हमारा मकसद लोगों तक आसानी से उनकी जरूरत का सामान पहुंचाकर उनको बेहतरीन अनुभव देना है। उन्होंने कहा कि जियो मार्ट का 1,62,936 करोड़ और EBITDA 9,654 करोड़ का है।

    RIL AGM 2020: Mukesh Ambani का ऐलान, Jio में 33,737 Crore Invest करेगा Google | वनइंडिया हिंदी
    फार्मास्‍युटिकल, हेल्‍थकेयर प्रोडक्‍ट्स इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स आइटम भी जल्‍द मिलेगा

    फार्मास्‍युटिकल, हेल्‍थकेयर प्रोडक्‍ट्स इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स आइटम भी जल्‍द मिलेगा

    मुकेश अंबानी ने इस ऑनलाइन मीटिंग में ये भी बताया कि जियो मार्ट में जल्‍द ही फार्मास्‍युटिकल और हेल्‍थकेयर प्रोडक्‍ट्स के अतिरिक्‍त इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स आइटम भी उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि देश के अधिकांश लोगों तक उन्‍हें घर बैठे सर्वोच्‍च क्‍वालिटी का सामान पहुंचा कर ग्राहकों को शानदार शापिंग एक्‍सपीरियंस दे सके इस दिशा में जियो मार्ट काम कर रहा है। इसके लिए जियो मार्ट से उद्यमियों, ब्रांड्स और कारोबारियों को अपने साथ जोड़ रहे हैं। अंबानी ने कहा कि इससे देश के कंजम्‍पशन को जबरदस्‍त बूस्‍ट मिलेगा।

    जियो मार्ट को जल्‍द ही वॉट्सऐप की तकनीक के साथ पेश किया जाएगा

    जियो मार्ट को जल्‍द ही वॉट्सऐप की तकनीक के साथ पेश किया जाएगा

    एजीएस में मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो मार्ट को वॉट्सऐप की तकनीक के साथ पेश किया जाएगा। इससे प्लेटफॉर्म से लाखों छोटे दुकानदारों को जोड़ा जा रहा है। ईशा अंबानी ने जानकारी देते हुए कहा कि जियो मार्ट से किराना स्टोर्स को न केवल अपना बिजनेस बढ़ाने में मदद मिलेगी, बल्कि कमाई में भी बढ़ोतरी होगी। इससे देश की मौजूदा मैन्‍युफैक्‍चरिंग क्षमता में इजाफे के साथ नए स्‍टार्टअप्‍स को भी मौका मिलेगा। इससे आने वाले समय में भारत बड़े मैन्‍युफैक्‍चरिंग हब में तब्‍दील हो जाएगा और अपनी बढ़ती हुई जरूरतों को पूरा कर सकेगा। उन्‍होंने ये भी बताया कि भारत के मैन्‍युफैक्‍चरिंग हब में तब्‍दील होने से कृषि उत्‍पादों समेत कई चीजों के निर्यात में भी इजाफा कर सकता है।

    <strong>Reliance AGM 2020: 5G लॉन्‍च के लिए तैयार है जियो, Jio TV+ , जियो ग्लास का हुआ ऐलान, जानिए मुकेश अंबानी की बड़ी घोषणाएं</strong>Reliance AGM 2020: 5G लॉन्‍च के लिए तैयार है जियो, Jio TV+ , जियो ग्लास का हुआ ऐलान, जानिए मुकेश अंबानी की बड़ी घोषणाएं

    English summary
    Reliance AGM 2020: Those who order first at Jio Mart will get free covid Care Kit
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X