• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jet Airways बंद, सैलरी के लिए भटक रहे कर्मचारी

|

नई दिल्ली। जेट एयरवेज के परिचालन अस्थाई तौर पर बंद होने के बाद विमान कंपनी जेट एयरवेज के कर्मचारियों की मुश्किल थमने का नाम नहीं ले रही है। जेट का परि चालन बंद होने के बाद कर्मचारियों को उनकी सैलरी नहीं मिल पा रही है। एयरलाइन के प्रमोटर और इसके कर्जदाता दोनों ही अपना पल्ला झाड़ रहे हैं। कंपनी के कर्मचारियों को एक महीने की सैलरी के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है।

No one giving funds to pay even a part of salary dues, Jet Airways tells staff

जेट एयरवेज के सीईओ विनय दूबे ने कहा कि हमने कंपनी के कर्जदाताओं से बार-बार इस चीज को लेकर कहा कि कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिल पा रही है और उनपर आर्थिक संकट गहराता जा रहा है, लेकिन उनकी ओर से कोई मदद नहीं मिली। सैलरी के अभाव में कर्मचारियों की मुश्किल बढ़ती जा रही है। कंपनी के सीईओ के मुताबिक अगर कर्मचारियों की यहीं स्थिति बनी रही तो उनके पास दूसरी कंपनी में नौकरी ढूंढने के अलावा और कोई दूसरा विकल्प नहीं बचेगा।

जहां कर्मचारी सैलरी न मिलने से परेशान है तो वहीं बैंकों ने साफ कर दिया है कि बिना बोली प्रक्रिया खत्म किए सैलरी को लेकर कोई प्रतिबद्धता नहीं तय की जा सकती है। ऐसे में जेट एयरवेज के कर्मचारियों का भविष्य अधर में लटका हुआ है। कंपनी ने कर्मचारियों की सैलरी के मसले को बैंकों के समक्ष जाहिर की, लेकिन बैंकों ने साफ तौर पर कहा कि इस समस्या का समाधान कंपनी के शेयरधारकों को निकालना होगा। गौरतलब है कि जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने सरकार से एयरलाइन के लिए बोली प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी कर वाने की अपील की है।

पढ़ें- नौकरीपेशा लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी! PF ब्याज दर में बढ़ोतरी, वित्त मंत्रालय ने दी मंजूरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The blame game has begun in right earnest over who is responsible for grounding of Jet Airways.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X