• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jio का नया धमाका, लॉन्च किया मेड इन इंडिया मोबाइल वेब ब्राउज़र Jio Pages

|

नई दिल्ली। रिलायंस जियो एक के बाद एक नई कामियाबी की ओर बढ़ रहा है। दुनियाभर के निवेशकों से निवेश हासिल करने के बाद रिलायंस जियो ने एक और नया कदम बढ़ाया है। जियो ने मेड इन इंडिया मोबाइल ब्राउजर लॉन्च किया है। जियो ने नया जियो पेज( Jio Pages) के नाम से मोबाइल बेव ब्राउज़र लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इससे पहले जियो ब्राउज़र था, लेकिन कंपनी को इसमें कुछ खास सफलता नहीं मिली, जिसके बाद अब रिलायंस जियो ने अब जियो ब्राउज़र की जगह जियो पेज( Jio Pages) लॉन्च किया है। इसमें जियो के मुकाबले काफी बदलाव किए गए हैं।

https://www.ndtv.com/india-news/gorkha-leader-bimal-gurung-missing-for-3-years-surfaces-in-kolkata-2313674?pfrom=home-topscroll

आपको बता दें कि इस जियो पेज को 8 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। आप Jio Pages में हिंदी, मराठी, तमिल, गुजराती, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषाओं में सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने डेटा प्राइवेसी को लेकर दावा किया है। कंपनी का कहना है कि यह यूजर्स के डेटा को पूरी तरह से सुरक्षित रखेगा और उन्हें उनके डेटा का पूरा नियंत्रण भी देगा। यूजर्स जियो पेज में किसी भी सर्च इंजन को डिफ़ॉल्ट बना सकते हैं और उसमें डार्क थीम को सलेक्ट कर सकते हैं।

इस जियो पेज में यूजर्स को पर्सनलाइज्ड कंटेंट मिलेंगे, जिसमें वो अपनी दिलचस्पी के मुताबिक विषय को सलेक्ट कर फीड की अपडेट हासिल कर सकते हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इस ब्राउजर में प्राइवेसी और सिक्योरिटी का खास ख्याल रखा गया है। इस Jio Pages में ऐंड ब्लॉकर, इनकॉग्निटो मोड जैसे फ़ीचर्स शामिल हैं। हालांकि ये ब्राउजर फिलहाल सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस जियो पेज के वेब ब्राउजर में गूगल, बिंग, एमएसएन और डक-डक गो सर्च इंजन का इस्तेमाल आप आसानी से कर सकेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jio Launched Made-in-India mobile browser, upgraded Jio Pages supports 8 languages.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X