• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jio Free Calling: कोरोना के बीच जियो यूजर्स के लिए ऑफर की बरसात, Free कॉलिंग के साथ फ्री रिचार्ज का उठाएं लाभ

|

नई दिल्ली, मई 14। रिलायंस जियो ने देश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। जियो ने अपने यूजर्स को फ्री आउटगोइंग कॉल की सुविधा देने के साथ-साथ फ्री रिचार्ज का ऑफर भी पेश किया है। रिलायंस जियो, अक्षय तृतीया और ईद के मौके पर इस खास ऑफर को पेश किया है, जिसमें लोगों को 300 मिनट की फ्री आउटगोइंग कॉल की सुविधा दी जा रही है।

बड़ी खबर: RBI ने कैंसिल किया इस बैंक का लाइसेंस, जानें क्या होगा खाताधारकों पर असर?बड़ी खबर: RBI ने कैंसिल किया इस बैंक का लाइसेंस, जानें क्या होगा खाताधारकों पर असर?

रिलायंस जियो का फ्री कॉलिंग

रिलायंस जियो का फ्री कॉलिंग

रिलायंस जियो ने दश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच अपने ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। कोविग-19 महामारी के चलते जो लोग अपना फोन नहीं रिचार्ज करवा रहे हैं, उन यूजर्स के लिए कंपनी ने आज खास ऑफर पेश किया है। ये ऑफर खास तौर पर जियो फोन यूजर्स के लिए है। रिलायंस जियो न रिलायंस फाउंडेशन के साथ मिलकर इस खास ऑफर को पेश किया है।

 जियो फोन यूजर्स के लिए ऑफर

जियो फोन यूजर्स के लिए ऑफर

इस ऑफर के तहत जियो फोन यूजर्स को हर महीने 300 फ्री मिनट की आउटगोइंग की सुविधा मिल रही है। कंपनी के ऑफर के मुताबिक जियो 4जी फीचर फोन यूजर्स हर दिन आउटगोइंग कॉल के लिए 10 मिनट फ्री में बात कर सकते हैं। फ्री कटलिंग की सुविधा के साथ-साथ यूजर्स को फ्री रिचार्ज पैक भी मिल रहा है। जियो फोन यूजर इस ऑफर के तहत जिस भी जियोफोन प्लान को रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें उसी कीमत वाला एक और अतिरिक्त रिचार्ज प्लान बिल्कुल फ्री मिलेगा।

 फ्री रिचार्ज का भी ऑफर

फ्री रिचार्ज का भी ऑफर

यानी जियो ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए कोरोना संकट के दौरान दो ऑफर पेश किए हैं। एक ऑफर के तहत यूजर्स को हर दिन 10 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल या महीने में 300 मिनट की फ्री आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है तो वहीं एक रिचार्ज करवाने पर दूसरा रिचार्ज प्लान फ्री में मिल रहा है। यानी अगर जियो फोन यूजर्स 75 रुपए वाला कोई प्लान रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 75 रुपए वाला दूसरा प्लान फ्री में मिलेगा।जियो का ये ऑफर एनुअल प्लान या जियो फोन डिवाइस बंडल प्लान पर लागू नहीं है।

 क्या कहा कंपनी ने

क्या कहा कंपनी ने

इस प्लान को लॉन्च करने पर कंपनी ने कहा कि कोरोना महामारी के समय में अपने ग्राहकों की मदद करना उनका दायित्व है। वो चाहते हैं कि इस महामारी के काल में उनके ग्राहक एक दूसरे से जुड़े रहें। इस प्लान क तहत कंपनी उन लोगों तक मदद पहुंचाना चाहती है, जो इस महामारी के समय में अपना फोन तक रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं।

English summary
Jio Dhamaka offer: Jio to provide 300 minutes of free outgoing calls to JioPhone users per month, here is detail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X