• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जियो ने 3 महीने बढ़ाई मुफ्त सेवा, बस एक शर्त करनी होगी पूरी

By Anujkumar Maurya
|

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के सभी ग्राहकों के लिए कंपनी एक खुशखबरी लेकर आई है। अगर आप भी सोच रहे हैं कि आप जियो की मुफ्त सेवाएं खत्म हो रही हैं तो जनाब जरा रुकिए। अगर आप एक शर्त पूरी कर देते हैं तो आप फिर से 3 महीने तक मुफ्त में जियो की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर सिर्फ उन लोगों के लिए है, जिन्होंने जियो प्राइम की सदस्यता ले ली है।

क्या है शर्त?

क्या है शर्त?

अगर आपने जियो प्राइम की सदस्यता ले ली है तो आपको जियो की वेबसाइट jio.com पर जाना होगा और वहां पर सामने दिखाई दे रहे available offers टैब पर क्लिक करना होगा। इस पर क्लिक करने के बाद आपको अपना जियो का वह नंबर डालना होगा, जिस पर आप जियो प्राइम की सदस्यता ले चुके हैं। नंबर डालने के बाद आपको submit बटन पर क्लिक करना होगा।

ये भी पढें-सरकार ने बदल दिए हैं ये नियम, नहीं पता तो पछताएंगे!ये भी पढें-सरकार ने बदल दिए हैं ये नियम, नहीं पता तो पछताएंगे!

सामने दिखेगा ऑफर

सामने दिखेगा ऑफर

submit बटन पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक पेज खुलेगा। अगर आपका नंबर मुफ्त सेवा के लिए चुना गया है, तो पेज पर एक स्माइली के साथ congratulations लिखा होगा, जबकि अगर आप उस सेवा के लिए नहीं चुने गए हैं तो उदास स्माइली के साथ sorry, bad luck लिखा आएगा। अगर आप चुने जाते हैं तो नहीं नीचे दिए गए विकल्प get this offer पर क्लिक करें और 2-3 घंटों के अंदर आपका नंबर 3 महीने तक मुफ्त सेवा के लिए चुन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-आपके पास भी है गाड़ी तो पढ़िए, 1 अप्रैल से बदल रहे हैं नियमये भी पढ़ें-आपके पास भी है गाड़ी तो पढ़िए, 1 अप्रैल से बदल रहे हैं नियम

सबके लिए नहीं है ये ऑफर

सबके लिए नहीं है ये ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी ने अपने चनिंदा ग्राहकों के लिए यह खास सेवा जारी की है। इसका फायदा खासकर उन लोगों को मिलेगा जो लोग अपने जियो के खराब नेटवर्क के चलते कॉल ड्रॉप का शिकार हुए हैं। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि करीब 50-60 फीसदी लोग जियो के कमजोर नेटवर्क कवरेज की वजह से कॉल ड्रॉप का शिकार हुए हैं। ऐसे में कंपनी ग्राहकों को रोके रखने के लिए ऐसे लोगों को 3 महीने तक मुफ्त सेवा दे रही है। आप भी वेबसाइट पर जाकर चेक करें, शायद आप भी उन लकी लोगों में से हों।

ये भी पढ़ें-यात्रीगण ध्यान दें, 1 अप्रैल से बदल रहे हैं रेलवे के ये नियमये भी पढ़ें-यात्रीगण ध्यान दें, 1 अप्रैल से बदल रहे हैं रेलवे के ये नियम

जियो प्राइम की सदस्यता नहीं ले पाए हैं तो क्या करें?

जियो प्राइम की सदस्यता नहीं ले पाए हैं तो क्या करें?

मुफ्त सेवा पाने के लिए सबसे बड़ी शर्त यही है कि आपने जियो प्राइम की सदस्यता ली हो। अगर आपने जियो प्राइम की सदस्यता नहीं ली है तो आपको 3 महीने की मुफ्त सेवा का ऑफर नहीं मिल सकेगा। हालांकि, इसके बावजूद अगर आप इस बात से परेशान हैं कि कंपनी की ओर से कुछ लोगों को मुफ्त सेवा मिलेगा, लेकिन आपको नहीं जो जनाब आप चिंता न करें क्योंकि...

दरअसल, ऊपर बताई गई सारी बातें झूठ हैं, आपको एप्रिल फूल बनाया गया है.... Tongue outWink

English summary
is jio extended the free services for 3 months?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X