• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Paytm से जले निवेशकों के लिए Latent View बना मरहम, चंद सेकेंड में तीन गुना हुआ पैसा, कितनी कमाई की उम्मीद

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 नवंबर। मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम ने अपने शेयर की लिस्टिंग की और देखते ही देखते ही निवेशकों के 7 हजार करोड़ रुपए डूब गए। पेटीएम (Paytm) की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (One97 Communications Ltd) के शेयरों में लिस्टिंग के बाद से लगातार गिरावट बनी हुई है। देश का सबसे बड़ा आईपीओ देश का सबसे नुकसान देने वाला आईपीओ बन गया।

2 दिन में डूबे 6690 करोड़

2 दिन में डूबे 6690 करोड़

वॉल स्ट्रीट जनरल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पेटीएम के आईपीओ में पैसा लगाने वाले लोगों को दो दिन में 6690 करोड़ रुपए का नुकसान हो गया। पेटीएम के आईपीओ में हुए भारी नुकसान से निराश निवेशकों के लिए Latent View Analytics IPO मरहम बनकर आया है। इस आईपीओ में निवेश करने वाले निवेशकों को बपंर मुनाफा हो रहा है।

 सबसे बड़े आईपीओ का हाल बेहाल

सबसे बड़े आईपीओ का हाल बेहाल

पेटीएम ने देश का सबसे बड़ा आईपीओ लॉन्च किया, लेकिन इसकी लिस्टिंग काफी खराब रही। शेयर बाजार में लिस्टिंग के साथ ही इस पर बिकवाली हावी हो गई। दो दिनों में 40 फीसदी से ज्यादा शेयर के भाव गिर गए। वहीं डेटा एनालिटिक्स कंपनी Latent View Analytics ने अपना आईपीओ लॉन्च किया और जिन निवेशकों को ये आईपीओ अलॉट हुआ था, वो चंद सेकेंड में मालामाल हो गए हैं। शेयर बाजार में लिस्टिंग के साथ ही शेयर की कीमत आसमान छूने लगी। निवेशकों को 180 फीसदी तक का मुनाफा हुआ।

 3 गुना बढ़ा भाव

3 गुना बढ़ा भाव

Latent View Analytics के आईपीओ का प्राइस बैंड 190- 197 रुपए था। कंपनी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और आईपीओ 338 गुना सब्सक्राइब्ड हुआ। 23 नवंबर को इसकी शेयर बाजार में लिस्टिंग 169 फीसदी बंपर प्रीमियम के साथ हुई। चंद मिनटों में ही इस आईपीओ ने अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया और उनकी रकम तीन गुनी कर दी। प्रति शेयर निवेशकों को 345 रुपए का फायदा मिला है। लिस्टिंग के चंद मिनट बाद ही शेयर का भाव 548.75 रुपए पर पहुंच गई, जबकि कंपनी का इश्यू प्राइस 190 से 197 रुपए के बीच रखा गया था। यानी जो निवेशक पेटीएम की खराब लिस्टिंग से निराश हुए थे, उनके लिए लेटेंट व्यू बड़ा तोहफा बनकर आया है।

Petrol-Diesel: और सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल,स्ट्रैटजिक रिजर्व से 5 मिलियन बैरल तेल बाजार में उतारने का फैसलाPetrol-Diesel: और सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल,स्ट्रैटजिक रिजर्व से 5 मिलियन बैरल तेल बाजार में उतारने का फैसला

Comments
English summary
Investors who Lost hope due to Paytm share get chance for Bumper earning with Latent View Analytics IPO
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X