• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गजब का शेयर, 80 पैसे के इस शेयर ने किया कमाल, एक झटके में निवेशकों को बना दिया लखपति

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली,4 दिसंबर 2021। अगर आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो आपके लिए ये खबर अच्छी है। शेयर बाजार में अगर सोच-समझकर प्लानिंग के साथ निवेश किया जाए तो आपको अच्छा मुनाफा होगा। ऐसा ही Simplex Papers के शेयरों के साथ देखने को मिला। जिन लोगों ने भी इस शेयर में निवेश किया उन्हें अच्छा रिटर्न मिला है। एक साल में ही इस शेयर ने 6406 फीसदी तक का रिटर्न किया है। जिन ने भी इस शेयर पर दांव लगाया और कम से कम 1 लाख रुपए निवेश किए उसे 1 साल के भीतर ही उसका 1 लाख रुपए 65 लाख रुपए में बदल गया है।

एक साल में बंपर रिटर्न

एक साल में बंपर रिटर्न

Simplex Papers के शेयरों में रिटर्न करने वालों को जबरदस्त रिटर्न मिला है। 1 साल के भीतर इसके शेयरों ने निवेशकों को बपंर रिटर्न दिया है। 80 पैसे के शेयर ने निवेशकों की किस्मत बदल दी। 3 दिसंबर 2020 को इस शेयर की कीमत मात्र 80 पैसे थी। आज इस शेयर की कीमत बढ़कर 52.05 रुपए हो गई है। इस शेयर की कीमत 6406 फीसदी तक बढ़ी है। अगर आपने इस शेयर में पिछले साल 1 लाख रुपए निवेश किए तो आपका ये पैसा अब 65.06 लाख रुपए में बदल गया है। वहीं Simplex Papers कंपनी का मार्केट कैप भी बढ़कर 15 लाख से ऊपर जा चुका है। हालांकि कंपनी फिलहाल घाटे में चल रही है।

80 रुपए के शेयर ने बनाया मालामाल

80 रुपए के शेयर ने बनाया मालामाल

सिम्प्लेक्स पेपर्स के स्टॉक ने एक साल में निवेशकों को 6406% का रिटर्न दिया है। सिम्प्लेक्स पेपर्स फर्म के कुल 18000 शेयरों ने आज बीएसई पर 9.30 लाख रुपए का कारोबार किया है। सितंबर 2021 तक कंपनी के 13 प्रमोटरों के पास कंपनी की 72.05% हिस्सेदारी या 21.62 लाख शेयर हैं। वहीं पब्लिक शेयरधारकों के पास कंपनी की 27.95% हिस्सेदारी और 8.38 लाख शेयर्स हैं।

1 लाख बदला 66 लाख में

1 लाख बदला 66 लाख में

सूरज इंडस्ट्रीज के शेयर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कंपनी के शेयरों के दाम में 6500% तक बड़ गए हैं। कंपनी के शेयरों में आई तेजी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि एक साल पहले जिसने भी इस कंपनी के शेयरों में एक लाख रुपए लगाए हैं उनका शेयर अब 66 लाख रुपए का हो गया है। पिछले एक महीने में कंपनी के शेयर 32.80 रुपए से बड़कर 78.15 रुपए पर पहुंच गया है।

LIC पॉलिसी होल्डर्स के लिए जरूरी खबर, फटाफट पॉलिसी को PAN से करें लिंकLIC पॉलिसी होल्डर्स के लिए जरूरी खबर, फटाफट पॉलिसी को PAN से करें लिंक

Comments
English summary
Investment Tips: Simple Papers make investors Millionaires, 80 Paisa share give Bumper return, rs 1 lakh change into 65 Lakh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X