• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Indigo Offer: कोरोना की थमती रफ्तार के बीच फ्लाइट टिकटों पर बंपर छूट, मात्र 1165 रू में करें हवाई सफर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 14। देश में कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ रही है। कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है। देश में कोरोना के मामले कम होने के साथ-साथ अनलॉक की प्रक्रिया तेज हो रही है। जैसे जैसे देश खुल रहा है, एयरलाइंस कंपनियों की खुशी बढ़ रही है। लोगों को आकर्षित करने के लिए एयरलाइंस कंपनियों ने ऑफर्स की बरसात कर दी है। एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने धामकेदार ऑफर पेश किया है, जिसमें लोगों को भारी सेल प्राइस पर फ्लाइट टिकट उपलब्ध करवाया जा रहा है।

Indigo Offer big Discount on Flight Ticket, Book Airlines Ticket Just in Rs 1165, Here Is the detail

इंडिगो का बंपर ऑफर

अगर आप भी आने वाले दिनों में कहीं सफर पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो इंडिगो एयरलाइंस आपके लिए बंपर सेल ऑफर लेकर आया है। इंडिगो ने फ्लाइट टिकटों की फ्लैश सेल शुरू की है। इस सेल के तहत आप डोमेस्टिक फ्लाइट में सफर के लिए मात्र 1165 रुपए खर्च कर हवाई सफर कर सकते हैं। अगर आप भी इस सेल का लाभ उठाना चाहते हैं तो आज रात 12 बजे तक टिकटों की बुकिंग कर कम कीमत में फ्लाइट टिकट पा सकते हैं।


रात 12 बजे खत्म हो रहा है ऑफर

इंडिगो का ये ऑफर आज रात 12 बजे खत्म हो रहा है। इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकट से आप 1 अगस्त 2021 से लेकर 30 सितंबर 2021 तक सफर कर सकते हैं। टिकट सेल के इस ऑफर की पूरी जानकारी आपको इंडिगो की वेबसाइट पर मिल जाएगी। आपको बता दें कि ये ऑफर केवल इंडिगो के घरेलू नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स में ही मिलेगी। वहीं लोगों को बुक की गई टिकटों की डेट बदलने का मौका भी मिलेगा।

गौतम अडानी को 1 घंटे में 73000 करोड़ का नुकसान, छिन सकता है ताज, जानें क्या है पूरा मामलागौतम अडानी को 1 घंटे में 73000 करोड़ का नुकसान, छिन सकता है ताज, जानें क्या है पूरा मामला

English summary
Indigo Offer big Discount on Flight Ticket, Book Airlines Ticket Just in Rs 1165, Here Is the detail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X