• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Indigo Vaxi Fare: कोरोना वैक्सीन लगवा चुके लोगों को फ्लाइट टिकट की बुकिंग पर छूट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 23। कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए इंडिगो एयरलाइंस ने स्पेशल ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत कोरोना वैक्सीन ले चुके लोगों को फ्लाइट टिकट की बुकिंग पर छूट मिलेगी। इंडिगो एयरलाइंस ने स्पेशल ऑफर पेश किया है, जिसके तहत फ्लाइट टिकटों की बुकिंग पर 10 फीसदी तक की छूट मिल रही है। इंडिगो ने Vaxi Fare स्कीम की शुरुआत की है।

 क्या है इंडिगो की वैक्सी फेयर स्कीम

क्या है इंडिगो की वैक्सी फेयर स्कीम

इंडिगो ने वैक्सी फेयर स्कीम पेश किया है, जिसके तहत वैक्सीनेटेड यात्रियों को छूट की सुविधा दी जा रही है। इस ऑफर का लाभ सिर्फ कोरोना वैक्सीन ले चुके लोगों को ही मिलेगा। एयरलाइंस ने कहा है कि जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है, वो इंडिगो विमान में सफर के लिए किसी भी रूट्स पर टिकट बुकिंग पर 10 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं। इस छूट का लाभ केवल वहीं लोग ले सकते हैं, जिन्होंने कम से कम वैक्सीन की एक भी डोज ले ली है।

 कैसे मिलेगा डिस्काउंट

कैसे मिलेगा डिस्काउंट

इंडिगो ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी है। इस छूट का लाभ वैक्सीन की एक भी डोज ले चुके यात्रियों को मिलेगा। टिकट के समय आपको अपना वैक्सीन वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट देना होगा। अगर आप इस ऑफर के तहत टिकट बुकिंग पर छूट पाते हैं तो आपको चेक-इन काउंटर पर वैक्सीनेशन सार्टिफिकेट दिखाना होगा। वहीं आपको इस ऑफर का लाभ तभी मिलेगा, जब आप इंडिगो की वेबसाइट से टिकट बुक करेंगे।

 किन लोगों को मिलेगी छूट

किन लोगों को मिलेगी छूट

इस ऑफर का लाभ वैक्सीन ले चुके 18 साल या उससे अधिक उम्र के लोगों को मिलेगा। वहीं ये आफर सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेगा, जो टिकट बुकिंग के समय भारत में हो। जिन लोगों ने वैक्सीन का एक बी डोज लिया है, उन्हें ये छूट मिलेगी। विमान कंपनी का कहना है कि लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के लिए ये फैसला लिया गया है।

न से शुरू होगी UAE की फ्लाइट सेवा, इन बातों का रखना होगा खास ख्याल

English summary
Indigo Airlines Special Discount on Fight Ticket for Corona Vaccinated Passengers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X