• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महंगाई की मार, अब बात करना भी होगा महंगा, Jio, Airtel, Vi बढ़ाने जा रहे हैं रिचार्ज प्लान्स की कीमत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। महंगाई आसमान छू रहा है। पेट्रोल-डीजल, सिलेंडर, सरसो तेल, माचिस हर चीज की कीमतों बढ़ती जा रही है। रसोई से लेकर सफर तक महंगा होता जा रहा है। वहीं अब लोगों का आपस में बात करना भी अब महंगा होने जा रहा है। टेलीकॉम कंपनियों ने भी अपने प्लान्स की कीमत बढ़ाने का फैसला कर लिया है। रिलायंस जियो, वोडाफोन, एयरटेल जैसी देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान में बढ़ोतरी करने की तैयारी कर रही है।

 Important News for reliance Jio, Airtel and Vodafone users, Prepaid and Postpaid plan tariff price Hike

फोन से बात करना होगा महंगा

रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया जैसी टेलीकॉम कंपनियां अपने कुछ प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के प्राइस को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। ये उन प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं, जिन प्लान्स में यूजर्स को ओटीटी बेनेफिट्स मिल रहा है, खासकर अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सभी सब्सक्रिप्शन प्लान्स की कीमत को बढ़ा दिया है। इसकी वजह से अब टेलीकॉम कंपनियों उन प्लान्स की कीमत को बढ़ा रही है, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज को 129 रुपए से बढ़ाकर 179 रुपए कर दिया है। वहीं क्वार्टर्ली प्लान 329 रुपए से बढ़ाकर 429 रुपए और अनुअली प्लान 999 रुपए से बढकर 1499 रुपए का हो गया है। ऐसे में टेलीकॉम कंपनियों उन प्लान्स की कीमत को बढ़ाने की तैयारी में है, जिसमें अमेजन वीडियो की सब्सक्रिप्शन जुड़ा है।

IRCTC: 18 महीनों के बाद एक बार फिर से शुरू होगी रेलवे की ये सर्विस, यात्रियों को मिलेगा फायदाIRCTC: 18 महीनों के बाद एक बार फिर से शुरू होगी रेलवे की ये सर्विस, यात्रियों को मिलेगा फायदा

English summary
Important News for reliance Jio, Airtel and Vodafone users, Prepaid and Postpaid plan tariff price Hike
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X