• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

HDFC ग्राहकों के लिए खुशखबरी, आपके घर तक आएगा ATM, अब घर बैठे मिलेगी ये 15 सर्विस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 2। निजी सेक्टर के सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी ने अपने लाखों खाताधारकों को बड़ी राहत दी है। अगर आपका बैंक खाता एचडीएफसी में हैं तो आपको कैश निकालने के लिए घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं है। आपके घर के दरवाजे तक खुद ATM पहुंचेगा । दरअसल बैंक ने आज से देश के 50 शहरों में मोबाइल एटीएम सर्विस की शुरुआत कर दी है। यानी कैश निकालने के लिए आपको एटीएम जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि एटीएम आप तक पहुंचेगा।

    HDFC Bank ने ग्राहकों को दी बड़ी सुविधा, Mobile ATM Service की शुरु । वनइंडिया हिंदी
    HDFC Mobile ATM: 50 शहरों में शुरू हुई सर्विस

    HDFC Mobile ATM: 50 शहरों में शुरू हुई सर्विस

    देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक ने देश के 50 शहरों में मोबाइल एटीएम सर्विस की शुरुआत की है। बैंक ने कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन को देखते हुए ये फैसला किया है। ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बैंक ने इस मोबाइल एटीएम सर्विस की शुरूआत की है। बैंक के इस कदम से खाताधारकों को बहुत राहत मिलेगा। उन्हें कैश निकालने के लिए एटीएम तक जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

    HDFC ATM service: खाताधारकों मिलेंगी ये 15 सर्विस

    HDFC ATM service: खाताधारकों मिलेंगी ये 15 सर्विस

    खाताधारकों को न केवल घर के पास मोबाइल टीएम वैन से कैश निकालने की सुविधा मिलेगी, बल्कि वो 15 से अधिक बैंकिंग सर्विस का लाभ इस मोबाइल एटीएम से उठा सकते हैं। वो इस मोबाइल एटीएम की मदद से 15 से ज्यादा तरह के ट्रांजैक्शन कर सकेंगे। इस मोबाइल एटीएम वैन की मदद से एचडीएफसी के ग्राहक कैश निकालने के अलावा ATM पिन नंबर बदलने, प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज करने, बिजली या अन्य बिलों का भुगतान समेत 15 से अधिक सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

     50 शहरों में शुरू की गई सर्विस

    50 शहरों में शुरू की गई सर्विस

    बैंक ने ग्राहकों की परेशानी को देखते हुए फिलहाल इसे 50 शहरों में शुरू किया है। हर शहर के खास लोकेशन पर ये मोबाइल वैन खास वक्त में उपलब्ध रहेंगी, जहां से लोग आसानी से कैश निकासी और अन्य कामों को निपटा सकते हैं। बैंक ने फिलहाल इसे मुंबई, सलेम, पुणे, देहरादुन, चेन्नई, लखनऊ, होसुर, लुधियाना, त्रिची, चंडीगढ़, हैदराबाद, कटक, अहमदाबाद, भुवनेश्वर, दिल्ली, विजयवाड़ा, त्रिवेंद्रम, तिरुवनंतपुरम, गुड़गांव, कोयंबटूर और इलाहाबाद में शुरू किया है। जल्द ही इसकी सेवा का विस्तार चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा। बैंक ने कहा कि कोरोना वॉरियर्स और हेल्थ वर्कर्स की सुविधा और उनकी जरूरत को देखते हुए बैंक ने मोबाइल एटीएम सर्विस की शुरुआत की है।

    एसबीआई के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए जरूरी , बदला कैश निकालने का नियम

    English summary
    HDFC News: HDFC Bank Start Mobile ATM in 50 Cities, Now you can get these 15 Banking Service at your Doorstep
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X