• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

HDFC Bank Alert! इस दिन बंद रहेंगी बैंक की सभी सर्विस, जल्द निपटा लें अपना काम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। क्या आप एचडीएफसी बैंक के खाताधारक हैं? अगर हां, तो ये खबर आपके लिए है। एचडीएफसी बैंक हमेशा अपने ग्राहकों को सुरक्षित ट्रांजैक्शन के लिए निर्धारित रखरखाव और सुझाव को लेकर अलर्ट भेजता रहता है। इसी तरह बैंक ने ग्राहकों को सूचित किया है कि क्रेडिट कार्ड के लिए नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग और फोन बैंकिंग सर्विस 11 घंटे के लिए बाधित रहेगी।

18 जनवरी को 11 घंटे बंद रहेंगी कई सेवाएं

18 जनवरी को 11 घंटे बंद रहेंगी कई सेवाएं

एचडीएफसी बैंक ने ग्राहकों को बताया है कि 18 जनवरी को आप दिए गए समय में आप नेट बैंकिंग, फोन बैंकिंग जैसी सेवाओं का लाभ नहीं ले सकेंगे। बैंक ने अपनी तरफ से सारे ग्राहकों को ये मैसेज भेजा है। हाल ही में बैंक ने एक ट्वीट कर लिखा है कि हम सभी ग्राहकों को सलाह देते हैं कि कभी किसी को अपना पासवर्ड और बैंक डिटेल की जानकारी ना दें। बैंक कभी भी ऐसी जानकारी नहीं मांगता है। बैंक के अलर्ट के मुताबिक, 18 जनवरी को रात 1 बजे से दोपहर 12 बजे तक सारी सेवाएं बंद रहेंगी।

ये भी पढ़ें:CAA के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुस्लिम लीग, एक्ट के नोटिफिकेशन पर रोक लगाने की मांग कीये भी पढ़ें:CAA के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुस्लिम लीग, एक्ट के नोटिफिकेशन पर रोक लगाने की मांग की

नेट बैंकिंग और फोन बैंकिंग आदि सेवाएं होंगी प्रभावित

नेट बैंकिंग और फोन बैंकिंग आदि सेवाएं होंगी प्रभावित

पिछले महीने भी तकनीकी खराबी के कारण एचडीएफसी बैंक की मोबाइल ऐप और नेट बैंकिंग सेवाएं 2 दिनों तक बाधित रही थीं, जिसके कारण लाखों को ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ी थी। तब बैंक ने खेद व्यक्त करते हुए कहा था कि तकनीकी खराबी के कारण ये सर्विस प्रभावित हुई हैं और जल्द ही ये सेवाएं पुन: शुरू हो जाएंगी। महीने के शुरुआती दिनों में लोग फोन, बिजली का बिल और अन्य जरूरी लेनदेन के लिए डिजिटल पेमेंट मोड का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में एचडीएफसी बैंक की नेटबैंकिंग सर्विस और मोबाइल ऐप एक्सेस ना कर पाने से ग्राहकों को खासी परेशानी हुई थी।

पिछले महीने भी सेवाएं हुई थीं प्रभावित

पिछले महीने भी सेवाएं हुई थीं प्रभावित

इसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर शिकायत करनी शुरू कर दी तो बैंक की तरफ से ट्वीट किया गया। एचडीएफसी बैंक ने जब नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, तब भी करीब 4-5 दिनों तक ग्राहकों को इस तरह की असुविधा का सामना करना पड़ा था। वहीं, हाल ही में एचडीएफसी बैंक ने बड़े संस्थानों के लिए एक ऐप लॉन्च किया है। बैंक का मानना है कि इससे ग्राहकों को लाभ मिलेगा।

English summary
hdfc bank alert: for credit card holders, net banking and other services will not available for 11 hours on 18th january
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X