• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Happiest Minds का IPO 7 सितंबर को होगा लॉन्च, निवेश से पहले जरूर जान लें ये बातें

|

नई दिल्ली। Happiest Minds IPO, आईटी सर्विस देने वाली कंपनी हैप्पीएस्ट माइंड टेक्नोलॉजी कंपनी 7 सितंबर को अपना आईपीओ( Happiest Minds IPO) लॉन्च करने जा रही है। 7 सितंबर से इसके आईपीओ की शुरुआत होगी। कंपनी करीब 3.5 करोड़ तक के शेयरों की बिक्री का रखे रही है। वहीं इसमें 110 करोड़ रुपए का नया इश्यू भी शामिल है।

7th pay commission: केंद्रीय कर्मचारियों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाती है सरकार, जानें कैसे करें क्लेम

 जानिए Happiest Minds IPO के बारे में

जानिए Happiest Minds IPO के बारे में

बेंगलुरू की आईटी कंपनी Happiest Minds 7 सितंबर को अपना IPO पेश करने जा रही है। कंपनी ने आईपीओ का इश्यू प्राइस 165-166 रुपए रखने का फैसला किया है। कंपनी करीब 3.5 करोड़ तक के शेयर बेचने का लक्ष्य रख रही है। वहीं इस आईपीओ के जरिए कंपनी ने 702 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है।

 9 सितंबर को बंद हो जाएगा आईपीओ

9 सितंबर को बंद हो जाएगा आईपीओ

हैपिएस्ट माइंड्स (Happiest Minds) का आईपीओ 7 सिंतबर से शुरु होगा और 9 सितंबर को बंद हो जाएगा। कंपनी ने ऑफर फॉर सेल के तहत 3,56,63,585 इक्विटी शेयरधारकों को बेचने की तैयारी की है। जहां कंपनी इसके लिए 702 करोड़ जुटाने का लक्ष्य रख रही है। कंपनी एंकर इनवेस्टर्स के लिए अपने शेयर को 4 सितंबर को ही जारी कर देगी। अगर आप इस कंपनी का आईपीओ लेना चाहते हैं तो आपको कम से कम 90 शेयर खरीदने पड़ेगे।

 कैसा है कंपनी का कारोबार

कैसा है कंपनी का कारोबार

आपको बता दें कि Happiest Minds के ऑफर में 84,14,223 इक्विटी शेयर कंपनी के प्रमोटर अशोक सूटा के हैं। जबकि 2,72,49,362 शेयर प्राइवेट इक्विटी फंड CMDB II के हैं। कंपनी का 97 फीसदी आमदनी डिजिटल से होता है। कंपनी का अधिकांश कारोबार एजुकेशनल टेक और हाई टेक Verticals में ज्यादा है। इस कंपनी ने 31 मार्च तक 71.70 करोड़ रुपए का नेट प्रॉफिट अर्जित किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Happiest Minds IPO Launch on Sept 7, Must Know About it Before Investment
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X