• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुड न्यूज: SBI के साथ मिलकर Paytm ने लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, जानिए क्या होगा खास

|

नई दिल्ली। पेटीएम( Paytm) यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए नया क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। पेटीएम ने SBI के साथ मिलकर अपना नया क्रेडिट कार्ड पेश किया है। इस कार्ड के साथ यूजर्स को बेहतरीन फायदे मिलेंगे। एसबीआई कार्ड्स और पेमेंट सर्विसेस ने पेटीएम के साथ साझेदारी कर ये क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है।

 Good News: Paytm ties up with SBI Card to launch co-branded credit cards, Know the feature

एसबीआई और पेटीएम ने अपना ये नया क्रेडिट कार्ड दो वैरियंट में पेश किए हैं। एक वैरिएंट पेटीएम एसबीआई कार्ड और पेटीएम एसबीआई कार्ड सेलेक्ट के नाम से पेश किया है। दोनों की वैरिएंड के अपने अलग-अलग फायदे हैं। ये कार्ड एनएफसी टेक्‍नोलॉजी से लैस हैं, जहां यूजर्स को कॉन्‍टैक्‍टलेस पेमेंट की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं कंपनी ने बताया है कि दोनों ही तरह के क्रेडिट कार्ड वीजा प्‍लेटफॉर्म पर काम करते हैं।

इस कार्ड का इस्तेमाल यूजर्स पेटीएम की प्रणाली , डिजिटल पेमेंट, खर्च के अनुसार कर सकते हैं। इस कार्ड को कॉन्टैक्सलेस बनाया गया है, ताकि डिजिटल पेमेंट के दौरान यह कार्ड यूजर्स को मदद कर सके। पेटीएम लेंडिंग के सीईओ भवेश गुप्‍ता ने इस कार्ड को सलेकर कहा कि इन क्रेडिट कार्ड्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये देश के युवाओं और पेवेशवरों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकें। कंपनी को उम्मीद है कि कार्ड्स के साथ मिल रहे प्रीमियम ऑफर और छूट से भारतीय ग्राहक इस कार्ड को लेकर आकर्षित होंगे और उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

7th Pay Commission: 15 लाख सरकारी कर्मचारियों के लिए दिवाली तोहफा, यूपी सरकार ने किया 30 दिन के बोनस का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Good News: Paytm ties up with SBI Card to launch co-branded credit cards, Know the feature
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X