• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Paytm यूजर्स के लिए गुड न्यूज: अब 24x7 मिलेगी ये सर्विस, आसानी से कर सकेंगे फंड ट्रांसफर

|

नई दिल्ली। Paytm यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन सर्विस शुरू कर दी है। अब पेटीएम यूजर्स चौबीसो घंटे फंड ट्रांजैक्शन कर सकेंगे। डिजिटल फाइनेंशियल सर्विस प्लेटफॉर्म पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए RTGS सेवा को हफ्ते में सातों दिन चौबीसों घंटे के लिए शुरू कर दिया है। यानी अब आप पेटीएम की मदद से किसी भी वक्त आरटीजीएस सर्विस के जरिए फंड भेज सकेंगे।

 Good News: Paytm Now Enables Businesses to Make Large Payments for 24x7 RTGS Facility

पेटीएम ने 14 दिसंबर से इस सुविधा की शुरुआत कर दी है। इस सर्विस के जरिए पेटीएम उपभोक्ता किसी भी वक्त, कभी भी आसानी से अपने मोबाइल फोन की मदद से किसी भी भी RTGS के जरिए पैसे भेज सकेंगे। चंद मिनटों के भीतर वो फंड बेनिफिसरी के अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा।

दरअसल हाल ही में सभी बैंकों ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के दिशानिर्देश पर RTGS सर्विस को 24 घंटे के लिए खोल दिया है। बैंकों की इस सेवा के बाद अब Paytm ने भी RBI के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए इस सेवा को चौबीस घंट के लिए शुरू कर दिया है।

इस सेवा के जरिए लोग बड़ी रकम आसानी स भेज सकेंगे। आप 2 लाख से अधिक की रकम किसी भी समय डिजिटल तरीके से भेज सकते हैं। इसका लाभ पेटीएम वेंडर्स को सबसे ज्यादा होगा। वहीं पेटीएम का कहना है कि वो अकेली ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म है, जहां लोग साल के 365 दिन, हफ्ते के सातों दिन और दिन के चौबीसों घंटे किसी को फंड ट्रांसफर कर सकते हैं। आपको बता दें कि पेटीएम लगातार अपनी सर्विस में सुधार और बदलाव करता रहा है। उपभोक्ताओं के लिए अपनी सर्विस को आसान बनाने के लिए कंपनी अक्सर अपने सर्विसेज को अपग्रेड करती रही है।

Driving License: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों को लिए अच्छी खबर, इन राज्यों में स्लॉट बढ़ाए गए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Good News: Paytm Now Enables Businesses to Make Large Payments for 24x7 RTGS Facility.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X