• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ICICI बैंक समेत इन बैंकों ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, ब्याज दरों में की कटौती, जानिए कितना कम होगा EMI का बोझ

|

नई दिल्ली। ICICI, Bank of India Cuts Lending Interest Rates. अक्टूबर महीने के आने के साथ ही निजी सेक्टर के बड़े बैंक आईसीआईसीआई और सरकारी बैंकत बैंक ऑफ इंडिया ने बड़ी राहत दी है। ICICI बैंक और बैंक ऑफ इंडिया( Bank of India) ने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते कर्ज को सस्ता कर दिया है। होम लोन, ऑटो लोन, पर्सनल लोन लेने वाले लोगों पर कर्ज का बोझ कुछ कम हो सकेगा। आईसीआईसीआई और बैंक ऑफ इंडिया ने मार्जिनल कॉस्ट ऑफ फंड्स( MCLR) की दरों में कटौती की है।

मुकेश अंबानी ने हर घंटे कमाए 90 करोड़ रुपए, 6.6 लाख करोड़ के पार हुई संपत्ति

 ICICI बैंक ने ब्याज दरों में की कटौती

ICICI बैंक ने ब्याज दरों में की कटौती

आईसीआईसीआई बैंक ने अक्टूबर महीने के आते ही ब्याज दरों में कटौती कर लोगों को तोहफा दिया है। बैंक ने एमसीएलआर की दरों में कटौती कर कर्ज को सस्ता कर दिया है। आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) और बैंक ऑफ इंडिया (Bank of Bndia) ने ब्याज दरों में कटौती की है। आईसीआईसीआई ने एमसीएलआर में 5 बेसिस प्वाइंट की कटौती की है। बैंक की ब्याज दरें 0.05 फीसदी कम हो गई है। नई ब्याज दरें 1 अक्टूबर 2020 से लागू हो गई हैं।

बैंक ऑफ इंडिया ने दिया तोहफा

बैंक ऑफ इंडिया ने दिया तोहफा

बैंक ऑफ इंडिया( Bank of India) ने भी ब्याज दर में कटौती की है। बैंक ने ब्याज दर में 5 बेसिस प्वाइंट यानी 0.05 फीसदी की कटौती की है। बैंक द्वारा की गई ब्याज दरों में कटौती के बाद एक महीने के लोन के लिए ब्याज दर अब 7.20 फीसदी हो गई है। वहीं 3 महीने के लिए ब्याज दर घटकर 7.25 फीसदी हो गई है। जबकि 6 महीने के लिए नई ब्याज दर अब 7.30 फीसदी , 1 साल के लिए 7.35 फीसदी और 3 साल के लिए 7.80 फीसदी हो गई है।

 ICICI बैंक का फेस्टिव बोनान्जा ऑफर

ICICI बैंक का फेस्टिव बोनान्जा ऑफर

ICICI बैंक ने फेस्टिव बोनान्जा ऑफर पेश किया है। इस फेस्टिव ऑफर में बैंक कई बड़े ऑफर दे रहा है। कैशबैक, डिस्काउंट के अलावा रिटेल और बिजनेस ग्राहकों को कई बैंकिंग सर्विस पर आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। इसके अलावा अगर आप किसी दूसरे बैंक से ICICI Bank में अपना होम लोन ट्रांसफर करते हैं तो बैंक रेपो रेट लिंक्ड आधार ब्याज पर आकर्षक छूट और प्रोसेसिंग फीस में छूट दे रहा है। वहीं ऑटो लोन और इंस्टैंट पर्सनल लोन पर भी आकर्षक ऑफर मिल रहे है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Good News: ICICI, Bank of India give big relief, Cuts Lending Interest Rates by 5 bps point across all tenors.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X