• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

HDFC के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, 29 महीनों के बाद बैंक ने बढ़ाई FD की ब्याज दरें

|

नई दिल्ली। निजी सेक्टर के सबसे बड़े बैंक ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। बैंक ने नए वित्तीय वर्ष के शुरुआत के साथ ही फिक्स्ड डिपॉजिट की ब्याज दरों में बढ़ोतरी कर दी है। बैंक ने 29 महीनों के लंबे इंतजार के बाद फिक्स्ड डिपॉजिट पर ज्यादा ब्याज देने का तोहफा दिया। आपको बता दें कि अक्टूबर 2018 के बाद बैंक ने ब्याज दरों में इजाफे का फैसला किया है।

 Good News: HDFC Ltd raises fixed deposit rates by up to 25 bps

बैंक ने फिक्स्ड डिपॉजिट की ब्याज दरों में 0.25 फीसदी की बढ़ोतरी कर दी है। बैंक ने 33 से लेकर 99 महीनों के लिए एफडी पर ब्याज दरों में 10.25 बेसिस प्वाइंट के इजाफे का फैसला लिया है। बैंक ने नई दरों को 30 मार्च 2021 से ही लागू कर दिया है।

नई दरों के मुताबिक 33 महीने वाली एफडी पर 6.20 फीसदी का ब्याद मिलेगा। जबकि 66 महीने वाली एफडी पर अब 6.60 फीसदी ब्याज मिलेगी। जबकि 99 महीने की FD पर अब आपको 6.65 फीसदी की दर से ब्याज मिलेगा। इसके अलावा वरिष्ठ नागरिकों को अतिरिक्त लाभ मिलेगा। इसी समय के लिए सीनियर सीटिजन को एफडी पर आम से 0.25 फीसदी अधिक ब्याज मिलेगा।

जरूरी खबर: SBI, HDFC, ICICI,कोटक महिंद्रा बैंक के खाताधारकों के लिए 1 अप्रैल से बंद हो सकती है ये सर्विसजरूरी खबर: SBI, HDFC, ICICI,कोटक महिंद्रा बैंक के खाताधारकों के लिए 1 अप्रैल से बंद हो सकती है ये सर्विस

English summary
Good News: HDFC Ltd raises fixed deposit rates by up to 25 bps
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X