• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Paytm यूजर्स के लिए गुड न्यूज: जल्द लॉन्च होगा पेटीएम क्रेडिट कार्ड, हर ट्रांजैक्शन पर मिलेंगे कैशबैक और रिवॉर्ड प्वॉइंट्स

|

नई दिल्ली। Paytm यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। पेटीएम जल्द ही अपना क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने जा रहा है। इसकी घोषणा कंपनी की ओर से कर दी गई है। पेटीएम की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक जल्द ही कंपनी 'नेक्स्ट जनरेशन क्रेडिट कार्ड्स' बनाने पर काम कर रही है। इस क्रेडिट कार्ड के लिए पेटीएम अलग-अलग कंपनियों से साझेदारी कर रही है। कंपनी की योजना है कि अगले 12 से 18 महीनों के भीतर 15 से 20 करोड़ क्रेडिट कार्ड जारी किए जाएंगे।

Railway Puja Special Train: रेलवे ने जारी की पूजा स्पेशल ट्रेनों की टाइम टेबल, पूरा शेड्यूल यहांRailway Puja Special Train: रेलवे ने जारी की पूजा स्पेशल ट्रेनों की टाइम टेबल, पूरा शेड्यूल यहां

पेटीएम यूजर्स के लिए अच्छी खबर

पेटीएम यूजर्स के लिए अच्छी खबर

Paytm जल्द ही नेक्स्ट जनरेशन क्रेडिट कार्ड्स को लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए कंपनी अलग-अलग कंपनियों से बातचीत कर रही है। इसके लिए पेटीएम अपने ऐप पर इनोवेटिव डिजिटल एक्सपीरियंस डिजाइन कर रही है। इस क्रेडिट कार्ड के जरिए यूजर्स को तमाम ऑफर्स, कैशबैक, रिवॉर्ड प्वाइंट आदि मिलेंगे। इस क्रेडिट कार्ड के जरिए यूजर्स को अपने खर्च को मैनेज कर सकेंगे । इस कार्ड की मदद से कार्डधारकों को रियल टाइम में अपने ट्रांजेक्शंस को मैनेज करने की पूरी छूट मिलेगी।

वन टच से मिलेगी सर्विस

वन टच से मिलेगी सर्विस

पेटीएम की यह सर्विस इंस्टैंट वन टच सर्विसेज के साथ होगी। इस क्रेडिट कार्ड में तमाम सुविधाएं होगी, ताकि यूजर्स को किसी भी तरह की धोखाधड़ी से बचाया जा सके। इस क्रेडिट कार्ड में सिक्योरिटी पिन नंबर बदलने की सुविधा, एड्रेस अपडेशन की फैसिलिटी होगी। अगर आपका कार्ड खो गया या फ्रॉड होने पर आप आसानी से इस कार्ड को ब्लॉक करवा सकेंगे और बदले में डुप्लीकेट कार्ड जारी करवा सकेंगे। इस कार्ड को इस तरह से डिजाइन किया जा रहा है ताकि यूजर्स को बैंक जाने या कस्टमर केयर को फोन करके मदद मांगने की जरूरत नहीं पड़े। यूजर्स खुद इसे आसानी से हैंडिंग कर सके। इसमें कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के साथ-साथ इंटरनेशनल ट्रांजेक्शंस स्विच ऑफ करने की सुविधा शामिल होगी।

 मिलेगा कैशबैक और रिवॉर्ड प्वाइंट

मिलेगा कैशबैक और रिवॉर्ड प्वाइंट

इस क्रेडिट कार्ड के साथ यूजर्स को कैशबैक और रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे। इस क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर हर लेन-देन पर कैशबैक के साथ रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे। यूजर्स इस प्वाइंट्स के जरिए कभी भी खरीदारी कर सकते हैं। कैशबक पेटीएम गिफ्ट वाउचर्स के रूप में मिलेगा, जिसका इस्तेमाल यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कर सकेंगे। पेटीएम का लक्ष्य है कि अगले 12-18 महीनों में 20 लाख क्रेडिट कार्ड जारी किया जाए।

English summary
Good News for Paytm Users: Paytm to issue 2 million credit cards in next 12-18 months, Here is the detail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X