• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन में ICICI बैंक ने खाताधारकों को दिया तोहफा, अब Whatsapp के जरिए मिलेगी बैंकिंग सर्विस

|

नई दिल्ली। लॉकडाउन की वजह से लोगों को घरों में रहने की निर्देश दिया गया है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते लोगों को घरों से न निकलने के लिए कहा जा रहे है। ऐसे में लोगों को बैंकिंग सेवाओं के लिए बैंकों तक न जाना पड़े इसके लिए बैंक नई नई सर्विस शुरू कर रहे हैं। निजी सेक्टर के बैंक ICICI ने अपने खाताधारकों के लिए नई बैंकिंग सर्विस शुरू की है। अब ICICI बैंक के खाताधारक व्हाट्सऐप के जरिए बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

कोरोना संकट के बीच SBI ने खाताधारकों को दी बड़ी राहत, 3 महीने के लिए नहीं देना होगा EMI

 ICICI की बैंकिंग सर्विस अब व्हाट्सऐप पर

ICICI की बैंकिंग सर्विस अब व्हाट्सऐप पर

ICICI बैंक ने नए तरीके की बैंकिंग सर्विस की शुरुआत की है। इस नई सर्विस के तहत खाताधारकों को व्हाट्सऐप पर बैंकिंग सुविधाएं मिलेंगी। बैंक के खाताधारक व्हाट्सऐप के जरिए अपना बैंलेंस, ट्रांजैक्शन हिस्ट्री, लोन अप्लाई, क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ब्लॉक और अनब्लॉक की सुविधा का लाभ व्वाह्टसऐप के जरिए ले सकते हैं। इस नई सर्विस के साथ आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों के लिए बैंकिग और आसान हो गई है।

 व्हाट्सऐप पर मिलेंगी ये बैंकिंग सर्विसेज

व्हाट्सऐप पर मिलेंगी ये बैंकिंग सर्विसेज

आईसीआईसीआई बैंक ने सोमवार से व्हाट्सऐप बैंकिंग सर्विस की शुरुआत की है। इस व्हाट्सएप बैंकिंग के जरिए आप अपने खाते से सेविंग अकाउंट की बैलेंस राशि, लास्ट 3 ट्रांजैक्शन, क्रेडिट कार्ड की लिमिट, लोन ऑफर, क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ब्लॉक और अनब्लॉक करने की सुविधा व्हाट्सऐप के जरिए मिलेगी। वहीं व्हाट्सएप बैंकिंग के जरिए खाताधारकों को अपने नजदीकी आईसीआईसीआई बैंक और एटीएम के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। आप इस सर्विस के जरिए लोन के लिए भी एप्लाई कर सकते हैं।

 बिना बैंक गए फोन पर मिलेगी बैंकिंग सर्विस

बिना बैंक गए फोन पर मिलेगी बैंकिंग सर्विस

आईसीआईसीआई बैंक के खाताधारक व्हाट्सऐप बैंकिंग के जरिए घर बैठे ही बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि ये सुविधा सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेंगी जिनके मोबाइल नंबर बैंक खाते के साथ रजिस्टर्ड हैं। अगर आपका मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड नहीं है तो आपको फिलहाल ये सर्विस नहीं मिल पाएगी। इस सर्विस के जरिए आप बिना बैंक गए ही आसानी से बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

https://www.zeebiz.com/hindi/technology/bsnl-offers-free-validity-extension-and-talk-time-plan-during-coronavirus-lockdown-23659

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ICICI Bank launched banking services on WhatsApp to enable its retail customers to undertake a slew of banking requirements from their home in Corona Lackdown .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X