• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Good News: एसबीआई के बाद अब बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया तोहफा, होम लोन और कार लोन किया सस्ता

|

नई दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बाद अब देश के तीसरे सबसे बड़े बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी होम लोन की ब्याज दरों में कटौती की है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट में कटौती करने की घोषणा की। बैंक ने रेपो लिंक्ड लेंडिंग ब्याज दरों में 6.85 फीसदी से घटाकर उसे 6.75 फीसदी कर दिया है। बैंक ने 15 मार्च से होम लोन की नई ब्याज दर लागू कर दी है। बैंक ने होम लोन के साथ-साथ कार लोन की ब्याज दरों में कटौती की है।

बदलने जा रहा है चेक पेमेंट का नियम, RBI ने बैंकों को दिया 30 सितंबर तक का वक्तबदलने जा रहा है चेक पेमेंट का नियम, RBI ने बैंकों को दिया 30 सितंबर तक का वक्त

 बैंक ऑफ इंडिया ने घटाई ब्याज दर

बैंक ऑफ इंडिया ने घटाई ब्याज दर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीआरएलएलआर में कटौती की है। 15 मार्च 2021 से होम लोन की ब्याज दर को 6.85 फीसदी से घटाकर 6.75 फीसदी कर दिया है। बैंक ने ब्याज दरों में कटौती की , जिसका लाभ होम लोन, मॉर्गेज लोन, कार लोन, एजुकेशन लोन, पर्सनल लोन लेने वालों को मिलेगा। बैंक द्वारा होम लोन की ब्याज दर में कटौती होने के बाद नई दर 6.75 फीसदी की दर से शुरू हो गई है। मॉर्गेज लोन की दर 7.95 फीसदी ह गई और एजुकेशन लोन 6.75 फीसदी दर से शुरू हो गई है।

 ब्याज दर में 0.10 फीसदी की कटौती

ब्याज दर में 0.10 फीसदी की कटौती

बैंक ऑफ बड़ौदा ने रेपो दर से लिंक्ड ब्याज दर 0.10 फीसदी की कटौती कर दी है। बैंक ऑफ बड़ौदा से पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने भी ब्याज दरों में कटौती की है। बैंक ने ऑफर के तहत ब्याज दर में कटौती कर दी है। 31 मार्च तक बैंक ने ब्याज दर में कटौती की है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 75 लाख रुपए तक के होम लोन के लिए ब्याज दर को घटाकर 6.70 फीसदी कर दिया। वहीं 75 लाख रुपए से अधिक के लोन के लिए ब्याज दर 6.75 फीसदी कर दिया।

 ICICI बैंक ने सस्ता किया लोन

ICICI बैंक ने सस्ता किया लोन

निजी सेक्टर के बैंक आईसीआईसीआई ने भी अपने होम लोन को सस्ता कर दिया है। आईसीआईसीआई बैंक ने पिछल 10 सालों में सबसे सस्ता लोन कर दिया है। बैंक ने 75 लाख तक के होम लोन के लिए ब्याज दर घटाकर 6.70 फीसदी कर दिया है। वहीं 75 लाख से अधिक के लोन के लिए ब्याज दर 6.75 फीसदी कर दिया है। ये दरें 31 मार्च तक लागू रहेगा।

English summary
Good News: Bank of Baroda reduces home loan interest rate to 6.75%, car loan interest rate down to 7%
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X