• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अजीबो-गरीब जॉब, पनीर खाने के लिए कर्मचारियों को मिलेगा 700000 रुपए, ऐसे करें अप्लाई

|

नई दिल्ली, जून 9। कोरोना और लॉकडाउन के बीच जहां नौकरियों पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं तो वहीं क कंपनी लोगों को पनीर खाने के लिए शानदार पैकज ऑफर कर रही है। कंपनी के इस ऑफर के बारे में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया है।

 पनीर खाने के लिए 7 लाख रुपए

पनीर खाने के लिए 7 लाख रुपए

पनीर खाने के लिए अगर कोई 7,29,755 लाख रुपए का ऑफर दे रही है। कंपनी के इस ऑफर के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया। जिसने भी इस ठफर के बारे में सुना वो इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा है, लेकिन सच है। कंपनी व्हिप्स ने पनीर खाने के लिए कर्मचारियों को 7 लाख रुपए का ऑफर दे रही है। कंपनी ने कर्मचारी को फ्लेवर टेस्टिंग के लिए 10 हजार डॉलर देने का ऑफर पेश किया है।

 पनीर क्रिस्प बनाने वाली कंपनी ने दिया ऑफर

पनीर क्रिस्प बनाने वाली कंपनी ने दिया ऑफर

कंपनी व्हिप्स ने पनीर के अलग-अलग फ्लेवर चखने के लिए, उसपर निगरानी रखने के लिए एक चीज कॉन्टेंट ऑफिसर की भर्ती करना चाहती हैं। इस पद के लिए कंपनी ने 7,29,755 लाख रुपए के स्नैक्स की आपूर्ति भी की जाएगी।

17 जुलाई तक कर सकते हैं एप्लाई

17 जुलाई तक कर सकते हैं एप्लाई

कंपनी ने कहा है कि लोगों को कंपनी की ब्रांड क साथ मिलकर काम करना है। कर्मचारी को कंपनी की मार्केटिंग टीम के साथ मिलकर काम करना होगा। कंटेंट-क्रिएटिंग कौशल का निर्माण करने में मदद मिलेगी। इस पद पर आवदन करने के लिए कंपनी न अनोखा तरीका चुना है। उम्मीवारों को सबसे पसंदीदा चुटकुले भेजने होंगे। उन्हें कंपनी की ओर से पूछे जा रहे सवालों का मजदार जवाब देना होगा। आप 17 जुलाई तक आवदन करना होगा। 27 जुलाई को रिजल्ट निकाला जाएगा।

बिना मास्क ऑफिस देखने पहुंची कंगना रनौत, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर घेराबिना मास्क ऑफिस देखने पहुंची कंगना रनौत, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर घेरा

English summary
Eat Paneer and get Rs 7 Lakh , This Company will Give this bumper offer.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X