• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इन बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को झटका, 2020 से आपकी जेब पर पड़ेगा असर,बढ़ेगी ब्याज दर

|

नई दिल्ली। अगर आप भी सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो ये बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्ड्रस को झटका देने वाला है। Citi Bank जल्द ही क्रेडिट कार्ड की ब्‍याज दर बढ़ाने जा रहा है। सिटी बैंक ने क्रेडिट कार्ड की ब्याज दरों ​को बढ़ाने का ऐलान किया है।

Credit Card Alert! Interest rate to increase from January 2020 for these cardholders
सिटी बैंक की नई ब्याज दर जनवरी 2020 से लागू होगी। जनवरी से सिटी बैंक की सालाना ब्याज दरें क्रमश: 42 फीसदी, 42 फीसदी , 42 फीसदी और 43.2 फीसदी होने वाली है, जो वर्तमान में 37.2 फीसदी, 39 फीसदी, 40.8 फीसदी और 42 फीसदी है।

आपको बता दें कि सिटी बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स से रकम और अवधि के हिसाब से 4 स्लैब में ब्याज वसूलता है। बैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए नई ब्याज दर ओपनिंग बैलेंस के साथ-साथ कैश निकासी समेत नए ट्रांजैक्शन पर भी लागू होंगी। हालांकि आप इस बढ़ोतरी से बच सकते हैं। अगर आप समय पर क्रेडिट कार्ड की बकाया रकम का भुगतान करते हैं तो आपको लेट पेमेंट के साथ-साथ अन्‍य तरह के चार्जेज से बच सकते हैं।

English summary
The statement reads that the revised interest rates applicable on the Citibank Credit Card account will be effective January 2020 statement.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X