• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Airtel ने यूजर्स के लिए बड़ी खबर, कंपनी ने बंद किया 49 रु वाला प्लान,सबसे सस्ते प्लान की शुरुआत 79 रु से

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। Airtel के लाखों सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खबर है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए सबसे सस्ते प्लान को बंद कर दिया है। कंपनी ने अपने सस्ते प्लान 49 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया है। अब एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान की शुरुआत 79 रुपए के साथ होगी। जहां कंपनी ने सबसे सस्ते प्लान की शुरुआत 79 रुपए से करने के साथ ही इसके बेनिफिट्स को भी बढ़ा दिया है। वहीं पोस्टपेड प्लान की शुरुआत भी 299 रुप से कर दी गई है, जबकि ये पहले 199 रुपए था।

 Big Update for Airtel Users: Company scraps Rs 49 plan, Lowest prepaid plan to now start at Rs 79
79 रुपए के साथ एयरटेल के प्लान की शुरुआत

कंपनी ने 79 रुपए के साथ प्लान की शुरुआत की है। वहीं इस प्लान के बेनिफिट्स बढ़ा दिए गए हैं। इस प्लान को रिचार्ज करने पर यूजर्स को 64 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा। वहीं आपको 106 मिनट की ऑउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान के साथ यूजर्स को 200 एमबी 4G डेटा की सुविधा मिलती है। वहीं प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। यानी अब इस प्लान में यूजर्स को पहले से चार गुना ज्यादा आउटगोइंग मिनट्स मिलेगा।

बंद किया 49 रुपए वाला प्लान

एयरटेल ने अपने 49 रुपए वाले प्लान को बंद कर दिया है। इस प्लान को बंद करने के साथ ही अब एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान की शुरूआत 79 रुपए से होगी। आपको बता दें कि एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को 38.52 रुपए का टॉकटाइम के साथ-साथ 100 एमबी डेटा मिल रहा था। प्लान की वैधता 28 दिनों की थी। कंपनी ने नए प्लान की शुरुआत 29 जुलाई से करने का ऐलान किया है। यानी इस प्लान के खत्म होने के बाद अब एयरटेल के यूजर्स को रिचार्ज के लिए अधिक पैसे खर्च करने होंगे।

NPS सब्सक्राइबर्स के लिए खास खबर, जानें क्या है पेनी ड्रॉप फैसिलिटी, क्या है इसके फायदे, पूरी डिटेलNPS सब्सक्राइबर्स के लिए खास खबर, जानें क्या है पेनी ड्रॉप फैसिलिटी, क्या है इसके फायदे, पूरी डिटेल

English summary
Big Update for Airtel Users: Company scraps Rs 49 plan, Lowest prepaid plan to now start at Rs 79.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X