• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SBI खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, साढ़े 3 घंटे ठप रहेगी इंटरनेट बैंकिंग, YONO ऐप सेवा, बैंक ने बताई वजह

|

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक के खाताधारकों के लिए जरूरी खबर है। बैंक की नेट बैंकिंग सर्विस दोपहर 2 बजकर 10 मिनट से ठप हो गई है। बैंक की ओर से पहले ही इस बारे में जानकारी दे दी गई थी। SBI ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। एसबीआई की ओर से ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक 1 अप्रैल को दोपहर 2 बजकर 10 मिनट से लेकर शाम के 5 बजकर 40 मिनट तक एसबीआई की नेट बैंकिंग सर्विस, योनो ऐप सर्विस योनो लाइट सर्विस, यूपीआई पेमेंट जैसी तमाम सर्विस ठप रहेगी।

Bank of India : बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों के लिए सूचना, नहीं किया ये काम तो 21 अप्रैल से बंद होगी ये सर्विस

 दोपहर 2.10 बजे से SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा ठप

दोपहर 2.10 बजे से SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा ठप

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के लाखों खाताधारकों को आज 1 अप्रैल को कुछ घंटों के लिए ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। गुरुवार 1 अप्रैल को 2 बजकर 10 मिनट से लेकर साढ़े तीन घंट तक के लिए बैंकिंग सर्विस बंद रहेगी। बैंक की इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म आज मेंटिनेंस के चलत कुछ घंटों क लिए बंद रखा गया है। इन साढ़े तीन घंटों के लिए इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप के अलावा योनो लाइट ऐप आदि की सुविधा उपलब्ध नहीं हो सकेगी।

 कब से शुरू होगी सर्विस

कब से शुरू होगी सर्विस

एसबीआई बैंक की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक सर्वर मेंटिनेंस वर्क के कारण बैंक ने ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस को बंद रखा है। बैंक ने अपने खाताधारकों को पूर्व सूचना देकर लोगों को अपने जरूरी काम पहले ही निपटा लेने की सलाह ही है। वहीं इस परेशानी के लिए बंक ने ग्राहकों से माफी मांगी है। इस मेंटिनेंस सर्विस के दौरान बैंक के ग्राहक न तो नेट बैंकिंग पर लॉगइन कर पा रहे हैं, न ही यूपीआई ट्रांजैक्शन कर पा रहे हैं। वहीं बैंक का योनो ऐप भी काम नहीं कर रहा है।

 क्यों बंद हुई है सर्विस

क्यों बंद हुई है सर्विस

एसबीआई अपने UPI प्लेटफॉर्म, इंटरनेट बैंकिंग को अपग्रेड कर रहा है। इस अपग्रेशन के बाद ग्राहकों के लिए पेमेंट एक्सपीरिएंस आसान और बेहतर हो जाएगा। बैंक ने लोगों से अनुरोध किया है कि इस दौरान बैंक क इस प्रोसेस में सहयोग करें। इस प्रोसेस के बाद लोगों के लिए ऑनलाइन बैंकिंग का अनुभव बेहतर हो जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BIG News: SBI Net banking, YONO APP service, UPI service is unavailable on 1st April, Know when it restored.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X