• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जरूरी खबर: 1 जुलाई से बदल जाएगा इस बैंक का IFSC कोड, बेकार हो जाएगा चेकबुक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 11। बैंकों के विलय के बाद बैंकिंग सिस्टम में कई बदलाव हुए है। बैंक ग्राहकों को इसके लिए वक्त दे रहा है। इसी क्रम में सिंडीकेट बैंक के आईएफएससी कोड 1 जुलाई से बदल जाएगा। ऐसे में जिन ग्राहकों ने अब तक अपना चेकबुक नहीं बदला है वो 1 जुलाई तक बदलवा लें, वरना परेशानी हो सकती है।

1 जुलाई से बदल जाएगा आईएफएससी कोड

1 जुलाई से बदल जाएगा आईएफएससी कोड

1 जुलाई 2021 को सिंडीकेट बैंक का IFSC कोड बदलने जा रहा है। नया आईएफएससी कोड लागू होने के बाद आपका पुराना ऐप काम नहीं करेगा। सिंडिकेट बैंक की मौजूदा आईएफएसकोड 30 जून 2021 तक की काम करेंगे। 1 जुलाई से इन ग्राहकों के नए IFSC कोड लागू हो जाएंगे। ऐसे में ग्राहकों से अपील की गई है कि वो आईएफएससी कोड को बदलवा लें। इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप आसानी से इसे अपडेट करवा सकते हैं।

केनरा बैंक में हो चुका है विलय

केनरा बैंक में हो चुका है विलय

आपको बता दें कि 1 अप्रैल 2020 को सिंडीकेट बैंक का विलय केनरा बैंक में कर दिया गया था। इसके बाद सिंडीकेट बैंक की सभी शाखाओं के आईएफएससी कोड, चेकबुक को बदलने का फैसला कर दिया गया। ग्राहकों से अपील की कई है कि वो अपने पुराने चेकबुक को बदलकर नया चेकबुक लें। आप अपने नजदीकी बैंक की शाखा में जाकर इसे बदल सकते हैं। वहीं केनरा बैंक की वेबसाइट पर जाकर इसे अपडेट कर सकते हैं। केनरा बैंक ने सिंडिकेट बैंक के ग्राहकों को विज्ञापन के जरिए इस बारे में जानकारी दी है।

कैस करें अपडेट

कैस करें अपडेट

केनरा बैंक के साथ विलय के बाद SYNB से शुरू होने वाले सभी eSyndicate IFSC बदल गए हैं। आप केनरा बैंक की कस्टमर केयर सर्विस 18004250018 पर संपर्क कर सते हैं। वहीं अपने बैंक में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मैसेज भेजकर भी आसानी से अपना आईएफआससी कोड बदलवा सकते हैं।

राहत भरी खबर: बैंक ऑफ बड़ौदा ने सस्ता किया लोन, MCLR दर में की कटौती

English summary
Big News for Syndicate Bank Customers: IFSC Code and Cheque book change from July 1
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X