• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SBI के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, आज 2 घंटे तक बंद रहेगी बैंक की इंटरनेट बैंकिंग सर्विस

|

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टट बैंक ऑफ इंडिया( SBI) के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए बड़ी खबर हैं। बैंक ने ट्विट कर अपने खाताधारकों को इस महत्वपूर्ण जानकारी से अवगत करवाया है। बैंक की इंटरनेट बैंकिंग सर्विस आज 2 घंटे के लिए बंद रहेगी। एसबीआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 4 अप्रैल 2021 को दोपहर 3 बजकर 25 मिनट से लेकर शाम के 5 बजकर 25 मिनट तक बैंक की ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस बंद रहेगी। इस दौरान आप बैंक के योनो ऐप( YONO App) से भी कोई ट्रांजैक्शन या लेनदेन नहीं हो सकेगा।

 Big news for 44 Crore SBI customers as bank issues alert for online transactions
SBI खाताधारकों के लिए हम खबर

एसबीआई ने अपने खाताधारकों के लिए अहम खबर है। एसबीआई की नेट बैंक, इंटरनेट बैंक, योनो ऐप की सर्विस कुछ घंटों के लिए बाधित होगी। बैंक ने खाताधारकों को डिजिटल ट्रांजेक्शन में हो रही इस परेशानी के लिए पहले से ही जानकारी साझा कर दी है, ताकि लोग अपने जरूरी काम को पहले से ही निपटा लें। बैंक की ओर से ट्विट कर इसकी जानकारी दी गई है। जिसमें कहा गया है कि दो घंटे तक बैंक की इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप और योनो लाइट ऐप की सुविधा उपलब्ध नहीं रहेगी।

दरअसल बैंक अपने सर्वर को अपग्रेड कर रहा है। बैंक ने ट्विट कर लिखा कि ग्राहकों को बेहतर ऑनलाइन बैंकिंग अनुभव देने के लिए बैंक अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहा है, जिसकी वजह से डिजिटल बैंकिंग सर्विस थोड़ी देर के लिए बंद रहेंगी। ग्राहकों को होने वाली इस परेशानी के बैंक ने माफी मांगी है। गौरतलब है कि SBI के देशभर में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं।

HDFC के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, 29 महीनों के बाद बैंक ने बढ़ाई FD की ब्याज दरेंHDFC के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, 29 महीनों के बाद बैंक ने बढ़ाई FD की ब्याज दरें

English summary
Big news for 44 Crore SBI customers as bank issues alert for online transactions
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X