• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेलवे कर्मचारियों के लिए कल बड़ा दिन, 18000 रुपए के बोनस पर कैबिनेट लेगी फैसला

|

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन की शुरूआत के साथ ही रेलवे कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर आने वाली है। कल का दिन लाखों केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बेहद खास है। दरअसल कल बोनस को लेकर केंद्रीय कैबिनेट फैसला करेगी। कल के कैबिनेट बैठक में सरकार फैसला करेगी कि रेलवे कर्मचारियों को 78 दिनों का बोनस दिया जाए कि नहीं। ऐसे में कल का दिन बेहद खास होने वाली है।

रेल कर्मचारियों को बोनस

रेल कर्मचारियों को बोनस

सरकार बुधवार को रेल कर्मचारियों को बोनस देने के प्रस्ताव पर फैसला लेगी। सीएनबीसी आवाज की रिपोर्ट के मुताबिक रेलवे कर्मचारियों को 18000 रुपए बोनस मिलने पर कल कैबिनेट फैसला लेगी। आपको बता दें कि हर साल 78 दिन का वेतन बोनस दियाजाता है। रेलवे के 12 लाख नॉन गजटेड कर्मचारियों को हर साल 78 दिन का बोनस मिलता है।

 हर साल मिलता है बोनस

हर साल मिलता है बोनस

रेलवे अपने नॉन गजटेड कर्मचारियों को 78 दिन की सैलरी बोनस के तौर पर देती है। ऑल इंडिया रेलवे मैन्स फेडरेशन (एआईआरएफ) की मांग को मानते हुए बोर्ड ने इस बार भी 78 दिन का बोनस देने का फैसला किया है। क्लास थ्री और फोर क्लास के कर्मचारियों बोनस मिलता है। कैबिनेट के फैसले के बाद कर्मचारियों के खाते में बोनस डाल दिया जाएगा।

 केंद्रीय कर्मचारियों को बोनस

केंद्रीय कर्मचारियों को बोनस

आपको बता दें कि हर साल केंद्र और राज्य सरकार दिवाली के मौके पर अपने कर्मचारियों को बोनस देती है। कर्मचारियों को उत्पादकता के आधार पर बोनस मिलता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है रेलवे के साथ-साथ केंद्रीय कर्मचारियों को भी जल्द ही बोनस दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Big Day on Indian Railway Employees, Cabinet will take decision on 78 days Bonus.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X