• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SBI के 42 करोड़ यूजर्स के लिए बड़ी खबर, नेट बैंकिंग सर्विस हुई ठप तो सोशल मीडिया के जरिए फूटा खाताधारकों का गुस्सा

|

नई दिल्ली । SBI Online banking. देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया( State Bank of India) के खाताधारकों के लिए मंगलवार को बैंकिंग सेवाएं ठप रही है। 13 अक्टूबर को योनो ऐप( Yono App) के मेंटिनेंस संबंधी काम के चलते कुछ देर के लिए योनो ऐप सर्विस प्रभावित होने वाली थी, लेकिन आज सुबह से ही SBI के खाताधारकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। सुबह से हैं खाताधारक ऑनलाइन बैंकिंग( Online Banking) सर्विस का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं। न नेटबैंकिंग काम कर रहा है, न फोन बैंकिंग। बैंक ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और उसकी वजह बताया।

 SBI की सर्विस ठप

SBI की सर्विस ठप

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (SBI) की ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं आज ठप हो गई हैं। एसबीआई ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी और डिजिटल बैंकिंग सेवा प्रभावित होने के चलते खेद जताया। बैंक ने खाताधारकों के माफी मांगते हुए कहा कि जल्द ही इस समस्या को ठीक कर लिया जाएगा। बैंक ने ट्वीट कर खाताधारकों को बैंकिंग सर्विस में आ रही परेशानी की जानकारी दी।

 क्यों ठप हुई SBI की सर्विस

क्यों ठप हुई SBI की सर्विस

बैंक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बैंक की इंटमीडिएट कनेक्टिविटी के कारण कोर बैंकिंग सर्विस प्रभावित हो गई है। बैंक ने कहा है कि उनकी टीम इस प्रॉब्लम को ठीक करने में जुटी है। जल्द ही इस समस्या कतो दूर कर लिया जाएगा और जल्द ही ऑनलाइन बैंकिंग की सारी सर्विसें पहले की तरह काम करने लगेगी। SBI ने ट्वीट कर जानकारी दी कि बैंक की एटीएम और पीओएस मशीनें काम कर रही हैं। इस समस्या के चलते एटीएम और पीओएस को छोड़कर सभी चैनल प्रभावित हुए हैं। वहीं एसबीआई के YONO एप यूजर्स भी किसी सर्विस का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं।

सोशल मीडिया के जरिए फूटा यूजर्स का गुस्सा

सोशल मीडिया के जरिए फूटा यूजर्स का गुस्सा

SBI की बैंकिंग सर्विस प्रभावित होने के बाद खाताधारकों का गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए बाहर आने लगी। सोशल मीडिया पर यूजर्स परेशान दिखें। लोग बैंक से सवाल करते दिखे। अधिकांश यूजर्स ने SBI को टैग कर सवाल किया है कि कब तक ऑनलाइन बैंकिंग की सेवाएं बहाल हो सकेगी। लोग बैंकिंग सर्विस में आई परेशानी को लेकर काफी नाराज भी दिखें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Banking news: SBI Online, net Banking Service is down due to Connectivity Issue, effect on 42 Crore account holders
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X