• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IRCTC अपडेट: रेलवे ने कैंसिल की मुंबई-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस की कई ट्रिप्स, बताई ये वजह

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन में कोरोना महामारी के मामले एक बार फिर से तेजी से फैलने लगे हैं। कोरोना संक्रमण की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना के मामले बढ़ने के साथ ही ट्रेनों में यात्रियों की संख्या कम होने लगी है। दरअसल रेलवे ने त्योहारी सीजन को देखते हुए स्पेशल ट्रेनों की संख्या बढ़ा दी, लेकिन एक बार फिर से ट्रेनों में यात्रियों की संख्या में भारी कटौती होने लगी है। यात्रियों की घटती संख्या को देखते हुए एक बार फिर से रेलवे ने यात्रियों की संख्या में कमी को देखते हुए कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है। कई ट्रेनों की कुछ ट्रिप्स कैंसिल कर दिए हैं।

tejes express
    Indian Railway: Festive season में ये Special Train हुई कैंसिल, देखें लिस्ट | वनइंडिया हिंदी

    रेलवे ने कम ऑक्यूपेंसी के कारण मुंबई सेंट्रल और अहमदाबाद के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस को कैंसिल कर दिया है। IRCTC की तेजस एक्सप्रेस (Tejas Express) की ट्रेन संख्या 82901 और 80902 के कुछ ट्रिप्स को कैंसिल कर दिया गया है। यात्रियों की कम संख्या के कारण मुंबई और अहमदाबाद के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है।

    रेलवे ने 17 अक्टूबर 2020 से एक बार फिर तेजस एक्सप्रेस को चलाना शुरू किया है। रेलवे की ओ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद से मुंबई सेंट्रले के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस को हर मंगलवार के लिए कैंसिल कर दिया गया है । इसके अलावा रेलवे ने कई और ट्रेनों को कैंसिल किया है।

    Indian Railway: रेलवे ने कैंसिल की कई ट्रेनें, सफर करने से पहले चेक कर लें पूरी लिस्टIndian Railway: रेलवे ने कैंसिल की कई ट्रेनें, सफर करने से पहले चेक कर लें पूरी लिस्ट

    English summary
    In view of Coronavirus Pandemic and booking trends observed, Western Railway has reviewed the running of Ahmedabad - Mumbai Central Tejas Express and has accordingly cancelled few trips of the train.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X