Airtel ने लॉन्च किए 2 नए 4G डाटा प्लान, स्मार्टफोन को भी मिलेगी सुरक्षा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड और प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई नए प्लान लॉन्च किए हैं। पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल ने 499 रुपये का इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान को लेने वाले ग्राहक को अनलिमिटेट लोकल और एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग के दौरान फ्री कॉलिंग के साथ 20 जीबी 3G/4G डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ एयरटेल यूजर्स को उनके स्मार्टफोन का सुरक्षा प्लान भी फ्री में मिलेगा। इस प्लान के मुताबिक अगर आपके फोन को कोई क्षति पहुंचती है या मालवेयर अटैक से वो खराब होता है तो इस स्थिति में यह प्लान आपका बचाव करेगा।

मिलेगी डाटा रोलओवर की सुविधा

मिलेगी डाटा रोलओवर की सुविधा

एयरटेल के 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान की सबसे खास बात यह है कि इस प्लान में 'डाटा रोलओवर' की सुविधा है। यानी की अगर आप किसी महीने मिले डाटा को यूज नहीं कर पाते हैं तो वो डाटा आपके अगले महीने के डाटा में जुड़ जाएगा। आप बचे डाटा को माय एयरटेल ऐप में जाकर देख सकते हैं।

448 रुपये का पोस्टपेड प्लान

448 रुपये का पोस्टपेड प्लान

एयरटेल ने इसके साथ ही अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक 448 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी की डेली लिमिट के साथ 70 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में भी फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है। इस प्लान को किसी भी नजदीकी एयरटेल स्टोर जाकर रिचार्ज कराया जा सकता है।

349 के प्लान में 14 GB ज्यादा डाटा

349 के प्लान में 14 GB ज्यादा डाटा

एयरटेल ने इसके अलावा अपने 349 रुपये के प्लान में भी बदलवा किया है। अब इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 0.5 जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा। पहले इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलता था लेकिन अब यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

ये भी पढ़ें- नोटबंदी के बाद 80 हजार खातों में जमा हुए भारी रकम, नहीं है टैक्स रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Airtel introduced rs 499 and rs 494 data plan for its postpaid and prepaid users.
Please Wait while comments are loading...