• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर इंडिया एक्सप्रेस की नई गाइडलाइंस, UAE के सफर के लिए Covid-19 नेगेटिव रिपोर्ट जरूरी

|

नई दिल्ली। Air India Express Guidelines for UAE Travel अगर आप कोरोना संकट के इस समय में संयुक्त राष्ट्र अमीरात की यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं तो सफर से पहले विमान यात्रा की गाइडलाइंस के बारे में जरूर जान लें। कोरोना वायरस( Covid-19) के इस समय में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने मंगलवार को यूएई के सफर के लिए यात्रियों की नई गाइडलाइंस जारी की है।

 Air India Express guidelines for Passengers, Need valid negative COVID-19 test report if u are travel to UAE

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने UAE के सफर के लिए नई गाइडलाइंस जारी की है, जिसके मुताबिक यात्रियों को सफर से पहले अपना कोविड टेस्ट करवाना होगा। कोविड टेस्ट निगेटिव वाले यात्रियों को ही सिर्फ सफर की अनुमति मिलेगी। गाइडलाइंस के मुताबिक 12 साल से अधिक आयु वाले यात्रियों को UAE की यात्रा से पहले एयर इंडिया एक्सप्रेस के वेबसाइट पर कोरोना नेगेटिव पीसीआर टेस्ट की जानकारी देनी अनिवार्य होगी। यात्रियों की उन्हीं रिपोर्ट को मान्य माना जाएगा, जो सफर से 96 घंटे के भीतर के होंगे। इतना ही नहीं केवल वहीं कोविड रिपोर्ट मान्य होंगे, जो सरकारी लैब से होंगे। यात्रियों के अलावा विमान के क्रू मेंबर्स को भी विमान संचालित करने की अनुमति तभी मिलेगी, जब उनका कोविड टेस्ट निगेटिव होगा।

कोरोना संकट के बढ़ते मामले को देखते हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने यह कदम उठाया है। सफर के दौरान यात्रियों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए यह कदम उठाए गए हैं। आपको बता दें कि भारत आने वाले विदेश यात्रियों को 14 दिन क्वारंटीन रहना होता है।

कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सुनाई 'खुशखबरी', ट्वीट कर कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Air India Express guidelines for Passengers, Need valid negative COVID-19 test report if u are travel to UAE.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X