• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

HDFC खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, इस तारीख को 6 घंटे के लिए बंद रहेगी नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। HDFC Bank. देश के सबसे बड़े निजी सेक्टर के बैंद HDFC ने अपने ग्राहकों को बड़ी जानकारी दी है। एचडीएफसी बैंक ने ईमेल, एसएमएस, सोशल मीडिया क जरिए अपने ग्राहकों को जानकारी दी है कि 18 जुलाई को बैंक की नेट बैंकिंग ( Net Banking) , मोबाइल बैंकिंग( Mobile Banking) सर्विस कुछ घंटों के लिए बंद रहेंगी।

 HDFC की नेट बैंकिंग सर्विस रहेगी बंद

HDFC की नेट बैंकिंग सर्विस रहेगी बंद

अगर आपका बैंक खाता देश के सबसे बड़े निजी सेक्टर के बैंक एचडीएफसी बैंक ( HDFC Bank ) में है तो आपके लिए ये जानकारी अहम है। बैंक की नेट बैंकिंग सर्विस, मोबाइल बैंकिंग सर्विस कुछ घंटों क लिए बंद रहेंगी। इस दौरान बैंक के ग्राहक इन सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। बैंक ने खुद इस बात की जानकारी साझा की है। एचडीएफसी बैंक अपने ग्राहकों को ईमेल,मैसेज भेज कर जानकारी दी है कि 18 जुलाई को बैंक की नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सेवा 6 घंटे के लिए बंद रहेगी।

 बैंक ने ईमेल कर भेजा संदेश

बैंक ने ईमेल कर भेजा संदेश

एचडीएफसी बैंक ने अपने ग्राहकों को ई मेल भेजकर कहा है कि मेंटिनेंस शिड्यूल के कारण 18 जुलाई 2021 को रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बैंक के सर्वर मंटिनेंस का काम होगा,जिसके चलते बैंक की नेट बैकिंग और मोबाइल बैंकिंग सर्विसेज बंद रहेंगी। इस दौरान ग्राहक इन दो सेवाओं का लाभ नहीं उठा सकेंगे। ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी काम है तो पहले ही निपटा लें।

 SBI की सर्विस रही ठप

SBI की सर्विस रही ठप

आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI की बैंकिंग सेवाएं भी 16 और 17 जुलाई को बंद रही। बैंक ने ट्विट कर जानकारी दी। SBI ने अपने ग्राहकों को जानकारी दी है कि 16 जुलाई 2 घंटे 30 मिनट के लिए बैंक की नेट बैंकिंग सर्विस, योनो ऐप की सर्विस और यूपीआई सर्विस बंद रहेंगे। बैंक के खाताधारक इस दौरान इन सर्विसेज का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे।

<strong> SBI के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, 16-17 जुलाई को इस समय बंद रहेगी नेट बैंकिंग, YONO की सर्विस</strong> SBI के 44 करोड़ खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, 16-17 जुलाई को इस समय बंद रहेगी नेट बैंकिंग, YONO की सर्विस

English summary
After SBI, Now HDFC Bank Net Banking and Mobile Banking is not Available for 6 Hours
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X