• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

7th Pay Commission: इन कर्मचारियों को मिला तोहफा, दिवाली से पहले एरियर का ऐलान

|

नई दिल्ली। 7th Pay Commission. सातवें वेतन आयोग के तहत लंबे वक्त से बकाया एरियर का इंतजार कर रहे लाखों सरकारी कर्मचारियों को मध्य प्रदेश सरकार ने तोहफा दिया है। मध्य प्रदेश सरकार ने त्योहारों से पहले कर्मचारियों के लिए बकाया एरियर का ऐलान कर उन्हें बड़ी खुशखबरी दी है। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने त्योहारों के मद्देनजर सातवें वेतन आयोग का बकाया एरियर देने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा देते हुए कहा कि सातवें वेतन आयोग के तहत एरियर की बकाया तीसरी किश्त का भुगतान जल्द ही किया जाएगा।

7th Pay Commission: Good News for Madhya Pradesh Employees, CM Shiraj Singh Chauhan declared Arrear


शिवराज सरकार ने दिया तोहफा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और लिखा कि मेरे कर्मचारी भाई-बहनों, आपको बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपने कोविड-19 की चुनौती से लड़ने में हरसंभव सहयोग दिया। इस मुश्किल घड़ी में अर्थव्यवस्था बुरे दौर से गुजर रही थी इसलिए हम सातवें वेतन आयोग के तहत एरियर की तीसरी किश्त नहीं दे पाए थे, लेकिन अब हमने इसे देने का फैसला किया है।

10000 रुपए का फेस्टिव एडवांस

उन्होंने कहा कि जिन कर्मचारियों का वेतन 40000 रुपए मासिक से कम है उन्हें 10000 रुपए का फेस्टिव एडवांस दिया जाएगा। कर्मचारियों 31 मार्च 2021 तक कभी भी फेस्टिव एडवांस ले सकते हैं। आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने भी 30 लाख केंद्रीय कर्मचारियों के लिए फेस्टिव बोनस का ऐलान किया है। केंद्र सरकार ने इन कर्मचारियों के लिए 3737 करोड़ रुपए के बोनस का ऐलान किया है। केंद्र सरकार ने कहा है कि इन कर्मचारियों को दशहरा से पहले ही बोनस का भुगतान किया जाएगा।

7th pay commission: मोदी सरकार ने किया दिवाली बोनस का ऐलान, जानें किन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा कितना बोनस7th pay commission: मोदी सरकार ने किया दिवाली बोनस का ऐलान, जानें किन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा कितना बोनस

English summary
7th Pay Commission: Good News for Madhya Pradesh Employees, CM Shiraj Singh Chauhan declared Arrear
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X