• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्व मंत्री किरणपाल ने सीएम योगी की सभा में थामा बीजेपी का दामन, मुलायम सिंह के थे बेहद खास

|

बुलंदशहर। बुलंदशहर (सदर) (Bulandshahr) सीट पर उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को बड़ा झटका लगा है। सपा के कद्दावर नेता व पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री किरणपाल सिंह (Kiranpal Singh) ने 22 अक्टूबर को भाजपा का दामन थाम लिया है। दरअसल, बुलंदशहर (सदर) सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी व स्व. विरेंद्र सिंह सिरोही की पत्नी उषा सिरोही के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ रैली करने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम योगी ने ही पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि किरणपाल सिंह मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी माने जाते थे। किरणपाल सिंह का नाम चर्चित कविता हत्या कांड में भी सामने आया था।

 UP by-election: Former minister KiranPal Singh join BJP in front of CM Yogi Adityanath

पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह काफी लम्बे वक्त से राजनीति में निष्क्रिय थे। हालांकि, उन्होंने सभी को उस वक्त चौंका दिया जब वो अपने समर्थकों के साथ भाजपा के कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह को खुद बीजेपी की औपचारिक सदस्यता दिलाई। लंबे अरसे बाद उन्होंने नई सियासी पारी के साथ वेस्ट यूपी की सियासत में नए समीकरणों का सूत्रपात कर दिया है।

उषा सिरोही के लिए मांगे वोट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज (22 अक्टूबर) को बुलंदशहर पहुंचे। यहां उन्होंने बुलंदशहर सदर सीट से पार्टी प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में नुमाईश मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। बीजेपी विधायक वीरेन्द्र सिंह सिरोही के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। इस सीट से बीजेपी ने उनकी पत्नी उषा सिरोही को मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें:- बाढ़ प्रभावित 19 जिलों के किसानों को सीएम योगी ने दिए 113 करोड़ रुपए, बोले- निकालेंगे स्थाई हल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP by-election: Former minister KiranPal Singh join BJP in front of CM Yogi Adityanath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X