• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुदीक्षा भाटी: 10 हजार बुलेट पुलिस ने खंगालीं तब जाकर मिली सफलता, दो युवकों को लिया हिरासत में

|

बुलंदशहर। होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में बुलंदशहर पुलिस को पाचवें दिन सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सुदीक्षा की मौत के लिए जिम्मेदार माने जा रहे बुलेट बाइक सवार दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। दोनों आरोप बुलंदशर सिटी के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो पुलिस ने उनकी तलाश में 10 हजार से अधिक बुलेट बाइकों को खंगाला था। हांलाकि पुलिस का कोई भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

sudeeksha Bhati case: Bulandshahr police detained two accused

10 हजार से अधिक बुलेट बाइकों को खंगाला

खबरों के मुताबिक, सुदीक्षा भाटी की मौत सड़क हादसा था या कुछ और इस मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम का गठन किया गया है। एसआईटी प्रभारी सीओ सिटी दीक्षा सिंह ने बताया कि हमने एआरटीओ ऑफिस से बुलंदशहर जिले में रजिस्टर्ड बुलेट बाइकों का डेटा मांगा था। एआरटीओ ऑफिस से ऐसी 10 हजार बाइकों की सूची प्राप्त हो गई है। क्षेत्रवार बाइकों की डिटेल अलग-अलग करने के बाद अब हमें सुराग मिला है। एसआईटी प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने विशेष फोकस बुलंदशहर से स्याना के बीच पड़ने वाले गांवों की बुलेट बाइकों पर रखा था।

संर्विलांस पर लगाए थे कई नंबर

सीओ दीक्षा सिंह ने कहा कि काम मुश्किल था, लेकिन आरोपियों तक पहुंचने के लिए हम मेहनत से जुटे हुए थे, इसलिए हमें इसमें सफलता मिली। तो वहीं, देहात कोतवाली में तैनात एक पुलिसकर्मी ने भी कई नंबरों को संर्विलांस पर लगाया हुआ था। इसी दौरान पुलिसकर्मी को एक संदिग्ध नंबर हाथ लगा। इसकी आइडी निकलवाई गई। आइडी पर पता भूड़ का निकला। पुलिस ने इस पते पर दबिश दी और वहां से एक युवक को हिरासत में ले लिया। आइडी इसी युवक के नाम पर थी। सूत्रों के अनुसार उससे पूछताछ की गई तो उसने बुलेट पर सवार होने और हादसे के समय मौके पर होने की बात कुबूल कर ली।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुलंदशहर SSP कर सकते है खुलासा

युवक ने अपने साथी का नाम भी बताया जो कि कृष्णानगर का निवासी है। आरोपित युवक ने बताया कि हादसे के समय बाइक कृष्णानगर निवासी युवक चला रहा था, जबकि वह पीछे बैठा था। दोनों में दोस्ती है। मुख्य आरोपित चिनाई मिस्त्री का काम करता है। 10 तारीख को हादसे वाले दिन दोनों ऐसे ही घूमने के लिए औरंगाबाद पहुंचे थे। पुलिस ने वांछित बुलेट को भी कब्जे में ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुलंदशहर एसएसपी जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान सुदीक्षा भाटी के परिजनों से कराई गई है। इसके लिए सुदीक्षा के पिता और भाई शुक्रवार को बुलंदशहर आए हुए थे।

ये भी पढ़ें:- सुदीक्षा भाटी केस: दो अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ FIR दर्ज, एसआईटी करेगी पूरे मामले की जांच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sudeeksha Bhati case: Bulandshahr police detained two accused
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X