• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता और पूर्व चेयरमैन संजीव अग्रवाल के घर में घुसकर बदमाशों ने लूटे 12 लाख रुपए, एक बदमाश को पब्लिक ने पकड़कर पीटा

|

बुलंदशहर। सिटी कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने भाजपा नेता व पूर्व चेयरमैन संजीव अग्रवाल के घर में घुसकर करीब 12 लाख लाख रुपए लूट लिए। यह रकम बदमाशों ने भाजपा नेता की भाभी के सिर पर बंदूक रखकर लूटी थी। हालांकि, लूट करके भाग रहे दो बदमाशों में शोर सुनकर पब्लिक ने पकड़ लिया। इस दौरान एक बदमाश भागने में सफल हो गया। तो वहीं, पकड़े गए बदमाश को पब्लिक जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि पकड़े गए बदमाश के पास से करीब 8.20 लाख रुपए की रकम बरामद हो गई है। जबकि बदमाश का दूसरा साथी 3 लाख 70 हज़ार रुपए लेकर भागने में कामयाब रहा। बताया गया है कि बदमाशों ने भागते समय हवाई फायरिंग की और हवा में लूटे गए नोट भी उड़ाए थे।

    भाजपा नेता और पूर्व चेयरमैन संजीव अग्रवाल के घर में घुसकर बदमाशों ने लूटे 12 लाख रुपए

    robbery of bjp leader and trader house in bulandshahr

    बता दें कि पूर्व चेयरमैन और भाजपा नेता संजीव अग्रवाल अपने भाई ब्रजमोहन अग्रवाल के साथ सिटी कोतवाली क्षेत्र स्थित मोतीबाग इलाके में रहते हैं। बुधवार की दोपहर दो बजे के करीब बाइक सवार बदमाशों ने दूध कारोबारी और भाजपा नेता संजीव अग्रवाल के घर पर धावा बोल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, घर में मौजूद पत्नी मिनाक्षी अग्रवाल से बदमाशों ने कहा कि उनकी डेयरी पर बृजमोहन अग्रवाल ने रुपयों से भरा बैग मंगाया है। जब मिनाक्षी ने कहा कि ठीक है एक बार फोन पर बात करा दो तो बदमाशों ने उसी समय महिला की कनपटी पर तमंचा लगा दिया।

    साथ ही अलमारी में रखा रुपयों से भरा बैग उठाकर भागने लगे। बदमाश नगदी लेकर जैसे ही घर से बाहर निकले मिनाक्षी ने शोर मचा दिया। शोर मचने पर भीड़ और उसी गली में खड़ी पीआरवी के सिपाहियों ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों ने पीछा कर रही भीड़ को तमंचे से गोली मारने की धमकी दी। एक हवा में फायर भी किया। नोटों को हवा में उड़ाकर भीड को रोकने का भी बदमाशों ने प्रयास किया।

    लेकिन, पुलिस और भीड़ ने एक बदमाश को लूटी नगदी समेत पकड़ लिया। जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी और एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूटी 8.20 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई है। तो वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश के साथ परिजनों से भी पूछताछ की। आसपास के लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर सीसीटीवी खंगालने में लगी है। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद जो तथ्य निकल सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएंगी।

    ये भी पढ़ें:- आधी रात प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी पीट-पीटकर मार दिया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    robbery of bjp leader and trader house in bulandshahr
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X