• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पेड़ के नीचे दबे लोगों को इंस्पेक्टर अरुणा राय ने हमराहों की मदद से ऐसे बचाया

|

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार को बारिश राहत के साथ आफत भी लेकर आई। भारी बारिश में कालाआम-अंसारी रोड पर स्थित शर्मा इंटर कालेज के सामने एक विशालकाय पेड़ गिर गया। जिसकी चपेट में आने से बिजली के तीन खंभे भी टूटकर गिर गए। इस दौरान वहां खड़े तीन ई-रिक्शा, एक दोपहिया वाहन व एक कार उसकी चपेट में आ गई। जैसे ही इंस्पेक्टर अरुणा राय को यह सूचना मिली तो वह अपने हमराहों के साथ तेज बारिश के बीच मौके पर पहुंच गई। जीप में जूते उतार कर इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बावर्दी अपने हमराहों व स्थानीय लोगों की मदद से पेड़ के नीचे ई-रिक्शा के साथ दबे तीनों चालकों को सकुशल निकाला।

पेड के नीचे दब गए थे तीन ई-रिक्शा चालक

पेड के नीचे दब गए थे तीन ई-रिक्शा चालक

जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली क्षेत्र में बारिश के दौरान नीम का एक विशालकाय पेड़ सड़क पर आ गिरा। पेड़ की चपेट में आकर बिजली के तीन खंभे भी टूटकर गिर गए। इस दौरान खड़े लोग पेड़ को गिरता देखकर वहां से जान बचाकर भाग गए, लेकिन पेड़ के नीचे तीन चालक ई-रिक्शा के साथ दब गए। जैसे ही इंस्पेक्टर अरुणा राय को यह सूचना मिली तो वह अपने हमराहों के साथ तेज बारिश के बीच मौके पर पहुंच गई। जीप में जूते उतार कर इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बावर्दी अपने हमराहों व स्थानीय लोगों की मदद से पेड़ के नीचे ई-रिक्शा के साथ दबे तीनों चालकों को सकुशल निकाला।

क्षतिग्रस्त कार को धकेला

क्षतिग्रस्त कार को धकेला

इसके बाद पेड़ को रास्ते से हटवाकर यातायात सुचारू कर दिया। इसी दौरान इंस्पेक्टर अरुणा राय को साठा रोड स्थित भूतेश्वर मंदिर के पास एक हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलते ही वे तत्काल फोर्स के साथ पहुंची, देखा बारिश के दौरान एक क्षतिग्रस्त कार सड़क के बीच खड़ी है, जिसमें परिवार के लोग सवार थे और जिसे कोई अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भाग गया था। इंस्पेक्टर अरुणा राय झटपट अपने सरकारी वाहन से उतर कर पानी से भरी सड़क पर आ गई और अपने हमराहों की मदद से क्षतिग्रस्त कार को धकेल कर सड़क के किनारे कराया, ताकि बरसात के दौरान सड़क के बीच खड़ी कार से कोई और हादसा न हो।

पहले भी आईं थी चर्चाओं में

पहले भी आईं थी चर्चाओं में

10 मई 2019 में अरुणा राय चर्चाओं में आई थी। दरअसल, अलीगढ़ में चेकिंग के दौरान उन्‍होंने एक सं‍दिग्‍ध कार को रोका तो उसने पुलिस कर्मियों पर कार चढ़ा दी। इससे एक कॉन्‍स्‍टेबल घायल हो गया। पुलिस ने पीछा किया तो एक के बाद एक छह राहगीरों को भी टक्कर मार दी। इसके बाद लेडी इंस्‍पेक्‍टर अरुणा राय ने फिल्‍मी अंदाज में उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़ा गया कुख्‍यात बदमाश बलिया उर्फ वीरेंद्र था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
photos gone viral of a inspector aruna rai helping accident victims
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X