• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Fuel Price: बुलंदशहर में आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें नया रेट

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर, 16 अक्टूबर: पेट्रोल और डीजल के दामों में शनिवार 16 अक्टूबर को एक बार फिर बढ़ोतरी हुई है। पेट्रोल की कीमतों में 30 से 35 पैसे प्रति लीटर तो डीजल की कीमतों में 33 से 37 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी होने से किचिन से लेकर कारोबार तक असर पड़ रहा है। तो वहीं, त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है, ऐसे में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी होने से मध्यम वर्गीय परिवार का पूरा बजट गड़बड़ा गया है। महंगाई के चलते त्योहारों का मजा भी फीका होने लगा है।

    Petrol-Diesel Price Hike: आज फिर पेट्रोल-डीजल के दाम में लगी आग, जानिए आज का भाव | वनइंडिया हिंदी
    Fuel Price: Know the updated prices of petrol and diesel in Bulandshahr district

    बता दें, तेल कंपनियों ने अक्टूबर महीने में 13वीं बार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। इससे आम जनता की मुश्किले बढ़ गई हैं। बुलंदशहर में शनिवार को पेट्रोल 103 रुपए 24 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं, डीजल 95 रुपए 31 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है। ऐसे में कोई महंगाई को कोसता नजर आ रहा है तो किसी ने इसे केंद्र सरकार की नाकामी करार दिया है। पेट्रोल, डीजल के महंगे होने से घर का बजट बिगड़ गया है। पहले कम पैसे में काम चल जाता था। अब पूरे महीने के लिए पेट्रोल को ही तीन से चार हजार रुपए निकालने पड़ते हैं।

    ये भी पढ़ें:- Fuel Price: आज फिर बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, इस महीने 13वीं बार हुआ इजाफा, जानें अपने शहर का रेटये भी पढ़ें:- Fuel Price: आज फिर बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, इस महीने 13वीं बार हुआ इजाफा, जानें अपने शहर का रेट

    वहीं, दूसरी तरफ डीजल-पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी होने की वजह से ट्रांसपोर्ट काफी महंगा हो गया है, जिसकी वजह से सब्जियां काफी महंगी हो गई हैं। महीने भर पहले 20-30 रुपए किलो में बिकने वाली सब्जियां अब 50-60 रुपए किलो में बिक रही हैं। इस महंगाई ने आमजन की कमर तोड़कर रख दी है। इसके चलते थाली से अब धीरे-धीरे सब्जियां भी गायब होने लगी है। आलम ये है कि हफ्ते भर में सब्जियों के दाम दो गुने हो गए है, जो हफ्ते भर पहले टमाटर 10 रुपए किलो था वो आज कई जगह 60 रुपए किलो हो गया है। जो प्याज 20 रुपए किलो था वह कई जगह 80 रुपए किलो तक हो गया है।

    English summary
    Fuel Price: Know the updated prices of petrol and diesel in Bulandshahr district
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X