• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: बुलंदशहर में निर्विरोध चुनी गई बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अंतुल तेवतिया

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर, जून 26: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बुलंदशहर में बड़ी जीत मिली है। यहां बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अंतुल तेवतिया निर्विरोध चुनी गई। डॉ. अंतुल तेवतिया के सामने किसी भी जिला पंचायत सदस्य ने अपना नामांकन दाखिल नहीं किया है। बता दें, डॉ अंतुल तेवतिया ने बुलंदशहर के वार्ड नंबर 8 से 2560 मतों से जीत हासिल की थी।

District Panchayat President Election: BJP candidate Dr. Antul Tewatia elected unopposed in Bulandshahr

शनिवार 26 जून को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी डॉ. अंतुल तेवतिया ने कलक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान डॉ. अंतुल तेवतिया के साथ प्रस्तावक रेनू सिंह, सारिका त्यागी, मंगल सिंह और नाहर सिंह जिला पंचायत सदस्य मौजूद रहे। कलेक्ट्रेट गेट के बाहर वन राज्य मंत्री अनिल शर्मा सहित अन्य भाजपाई भी उपस्थित रहे।

    UP District Panchayat President पद के लिए आज नामांकन, देखें पूरा शेड्यूल | वनइंडिया हिंदी

    जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आज जिलाधिकारी कार्यालय में सुबह 11 बजे से तीन बजे तक नामांकन पत्र जमा करने का समय निर्धारित किया गया था। बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए गीता चरोरा एव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव ने नामांकन पत्र खरीद तो लिया था। लेकिन दोपहर तीन बजे तक बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अंतुल तेवतिया के सामने किसी भी जिला पंचायत सदस्य ने अपना नामांकन दाखिल नहीं किया है।

    कोई भी नामांकन पत्र दाखिल ना होने पर बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अंतुल तेवतिया को निर्विरोध चुन लिया गया है। बता दें कि बीजेपी समर्थित डॉ अंतुल तेवतिया एवं बसपा समर्थित प्रत्याशी राहुल गुर्जर के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही थी। हालांकि मुकाबला कांटे का रहा, लेकिन स्थानीय जनता ने डॉ अंतुल के किए वादों पर भरोसा करते हुए उन्हें अपना जिला पंचायत सदस्य चुना। तो वहीं, अब डॉ. अंतुल आज नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष घोषित हुईं हैं।

    ये भी पढ़ें:- भाजपा ज्वाइन करने के चंद घंटे बाद ही RLD में लौटीं ममता किशोर, लगाया यह गंभीर आरोपये भी पढ़ें:- भाजपा ज्वाइन करने के चंद घंटे बाद ही RLD में लौटीं ममता किशोर, लगाया यह गंभीर आरोप

    डॉ. अंतुल तेवतिया इस जीत का पूरा श्रेय स्थानीय जनता को दे रही हैं और उनका कहना है कि मेरे खून का एक-एक कतरा बुलंदशहर की जनता के लिए समर्पित है और जब तक जिऊंगी जनता की सेवा करती रहूंगी। यह मेरा एहसास नहीं बल्कि मेरा कर्म और फर्ज है। मैं अपने कर्तव्य और फर्ज को बखूबी निभाऊंगी। पूरी इमानदारी और मेहनत से अपना कार्य करूंगी।

    English summary
    District Panchayat President Election: BJP candidate Dr. Antul Tewatia elected unopposed in Bulandshahr
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X