• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर: तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को रौंदा, तीन की हुई मौत

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर, 13 जुलाई: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक तेज रफ्तार कार ने सोमवार रात छह लोगों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में महिला समेत दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि तीन लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Bulandshahr: Speeding car hit six people, three no more

यह हादसा बुलंदशहर जिले के छतारी थाना क्षेत्र स्थित अनाज मंडी के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी निवासी पप्पू सिंह ने अनाज मंडी के पास सुंदर सिंह का आम का बाग रखवाली के लिए ले रखा है। सोमवार रात पप्पू सिंह की पत्नी कमलेश अपनी बेटी बबली, दामाद मूलचंद, बच्चे राधिका (10), जाह्नवी (8), छोटू (5) के साथ पैदल घर लौट रहे थे। अनाज मंडी के पास पहासू की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार ने सभी को रौंद दिया।

हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अलीगढ़ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान कमलेश (55) पत्नी पप्पू सिंह, राधिका व जाह्नवी पुत्री मूलचंद की मौत हो गई। मूलचंद, बबली व छोटू की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया आरोपी कार चालक को पकड़ लिया है। घटना की तहरीर अभी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: प्रेमी के छोटे भाई ने युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौतये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: प्रेमी के छोटे भाई ने युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

English summary
Bulandshahr: Speeding car hit six people, three no more
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X