• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर में बिना वैक्सीनेशन दुकानें नहीं खोल सकेंगे 45+ के व्यापारी, पुलिस ने की घोषणा

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर, जून 05: खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से है, यहां कोरोना कर्फ्यू में व्यापारियों को अपनी-अपनी दुकानें खोलने की छूट दे दी गई है। हालांकि, पुलिस-प्रशासन ने इसके साथ ही कुछ शर्तें भी रखी हैं। दरअसल, बुलंदशहर पुलिस ने मार्केट में घूम-घूम कर व्यापारियों से अपील की है कि जिनकी उम्र 45 साल से अधिक है और कोरोना वायरस का टीका लगवा लिया है, सिर्फ उन्हीं लोगों को लॉकडाउन हटने पर अपनी-अपनी दुकानें खोलनी की अनुमति दी जाएगी। सभी को कोविड नियमों का पालन करना होगा।

Bulandshahr Police make announced that traders will be allowed to open their shops after vaccination

वैक्सीन लगवाने की अपील
इतना ही नहीं, बुलंदशहर पुलिस लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है। पुलिस द्वारा अपील करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें अधिकारी फोर्स के साथ लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि बिना वैक्सीनेशन के दुकान पर नहीं बैठने दिया जाएगा।

पुलिस ने दी ये चेतावनी
इसके साथ ही पुलिस ने ये चेतावनी भी दी है कि जिन व्यापारियों की उम्र 45 साल अधिक है और जिन्होंने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है, उन्हें प्रतिष्ठान पर बैठने नहीं दिया जाएगा। दरअसल, पुलिस का कहना है कि लोग कोरोना वैक्सीन लगवाकर खुद सेफ रहें हों और दूसरों को भी सुरक्षा दें।

यूपी में धीमी पड़ने लगी है कोरोना की रफ्तार
हालांकि, कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार उत्तर प्रदेश में धीमी पड़ती नजर आ रही है, लेकिन अभी भी कोरोना के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। साथ ही कई मरीजों की मौत भी हो रही है। यही वजह है कि पुलिस ने यह फैसला लिया है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1175 नए केस यूपी में सामने आए हैं। वहीं, 136 लोगों की इस बीमारी से मौत हुई है। इस दौरान 3646 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- MP शफीकुर्रहमान बर्क ने कोविड पर दिया विवादित बयान, कहा- 'अल्लाह के सामने रोकर-गिड़गिड़ाकर मांगनी होगी माफी'ये भी पढ़ें:- MP शफीकुर्रहमान बर्क ने कोविड पर दिया विवादित बयान, कहा- 'अल्लाह के सामने रोकर-गिड़गिड़ाकर मांगनी होगी माफी'

रिकवरी दर 97.4 फीसदी
उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि इस समय राज्य में रिकवरी दर 97.4 फीसदी है। पिछले 24 घंटे में 3,18,714 सैंपल की जांच की गई। अब तक कुल 5,07,23,809 सैंपल की जांच की जा चुकी है। प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्‍या 22,877 है।

English summary
Bulandshahr Police make announcement that traders of 45 years & above will be allowed to open their shops after vaccination
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X