• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छेड़खानी या स्टंट नहीं था सुदीक्षा भाटी की मौत का कारण, आरोपियों ने बताई यह वजह

|

बुलंदशहर। अमेरिका में पढ़ने वाली होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में नया मोड आ गया है। दरअसल, यह घटना छेड़छाड़ या स्टंट की वजह से नहीं, बल्कि टैंकर को बचाने के चक्कर में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस इस मामले में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अहम खुलासा कर सकती हैं। बता दें कि सुदीक्षा भाटी की मौत के पांचवें दिन पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया था। वहीं, हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों ने छेड़खानी वाली बात से साफ इनकार किया है।

    Sudeeksha Bhati Case: Bulandshahr Police ने बताया किस वजह से गई छात्रा की जान | वनइंडिया हिंदी

    bulandshahr Police detained two accused in sudeeksha Bhati accident and death case

    खबर के मुताबिक, सुदीक्षा भाटी की मौत सड़क हादसा था या कुछ और इस मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम का गठन किया गया था। एसआईटी प्रभारी सीओ सिटी दीक्षा सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस की मानें तो सीसीटीवी फुटेस और सर्विलांस की मदद से पुलिस आरोपी बुलेट सवारों को पकड़ चुकी है। इनमें 53 साल का राजू मिस्त्री और दीपक चौधरी है। पुलिस के मुताबिक, इनकी ही बाइक से एक्सीडेंट हुआ था।

    दीपक चौधरी अकाउंटेंट है। पुलिस के मुताबिक दीपक चौधरी की बुलेट से सुदीक्षा भाटी की बाइक टकरायी थी। पुलिस के पास वो सीसीटीवी फुटेज भी है जिसमें दीपक चौधरी और राजू बुलेट पर सवार दिख रहे हैं। दीपक चौधरी गुलावठी के गांव कर्ली का रहने वाला है तो वहीं राजू बुलंदशहर के भूड़ इलाके में रहता है। बताया जा रहा है कि उन्होंने मामला गरमाने पर पुलिस से बचने के लिए काले रंग की बुलेट पर मिलिट्री के कलर की पॉलीथिन चढ़वा दी थी। नंबर प्लेट पर लिखा जाति सूचक शब्द भी हटवा कर नई नंबर प्लेट लगवा दी।

    ये भी पढ़ें:- सुदीक्षा भाटी: 10 हजार बुलेट पुलिस ने खंगालीं तब जाकर मिली सफलता, दो युवकों को लिया हिरासत में

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bulandshahr Police detained two accused in sudeeksha Bhati accident and death case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X